Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

श्रेया मिस और अमन मिस्टर फेयरवेल चयनित

गया। दक्षिण बिहार केन्द्रीय विश्वविद्यालय के शिक्षक शिक्षा विभाग के छठे सेमेस्टर के विद्यार्थियों ने अपने सीनियर्स के लिए फेयरवेल पार्टी ‘कारवां’ का आयोजन किया । कार्यक्रम की औपचारिक शुरुआत दीप प्रज्वलन के साथ हुई। जिसमें शिक्षा विभाग की डीन प्रोफेसर रेखा अग्रवाल के साथ प्राध्यापकगण क्रमशः डॉ० मनीष गौतम, डॉ० मुज़म्मिल हसन, डॉ० समरेश भारती, डॉ० रविन्द्र कुमार, डॉ० चंद्रप्रभा पांडे आदि शामिल हुए।विभिन्न रंगारंग कार्यक्रमों के साथ ही चौथे ईयर के विद्यार्थियों के बीच मिस फेयरवेल और मिस्टर फेयरवेल की दो राउंड की प्रतियोगिता आयोजित की गई । रैंप वॉक, स्पॉट क्वेश्चन और टैलेंट शो राउंड में उत्कृष्ट प्रदर्शन के आधार पर श्रेया मिस फेयरवेल का ख़िताब दिया गया। जबकि अमन वत्स मिस्टर फेयरवेल टाइटल से नवाजे गए। जूनियर्स और शिक्षकों ने नम आंखों से उन्हें विदाई दी और सफल करियर की कामना के साथ जीवन में समाज और देश का भला करने के लिए शुभकामनायें दी।

इसे भी पढ़े : दादा-दादी एक कमरे में सोते रहे, पोते ने दूसरे कमरे में की खुदकुशी

कार्यक्रम में विभाग के सहायक प्राध्यापक डॉ० समरेश भारती ने अपने विद्यार्थी प्रसून भास्कर की बांसुरी पर माउथ ऑर्गन बजा कर युगल प्रस्तुति दी। दोनों की युगल धुन ने सबका मन मोह लिया। प्रोफेसर रेखा अग्रवाल और डॉ० मनीष गौतम ने तीसरे ईयर के अमित, सोनू,जीतेश, सैयद, अभिषेक को इस बेहतरीन कार्यक्रम को अच्छे से संचालित करने के लिए तारीफ की एवं भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम में प्रसून और एकता ने शानदार मंच संचालन किया।

Leave a Reply

%d bloggers like this: