Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

पति की एक्सीडेंट में मौत हो गई ,

युवती के शरीर पर तेजाब गिरने से गंभीर रुप से घायल ,

महिला सड़क पर गिरकर तड़पने लगी।

कानपुर में बिधनू के तुलसिया पुरवा गांव से बड़ी खबर है। बुधवार को एक तरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने सड़क पर जा रही विधवा पर तेजाब फेंक दिया। वो शादी करने से मना कर रही थी। तो उसने गुस्से में तेजाब की बोतल खरीदी, फिर वारदात कर डाली। महिला सड़क पर गिरकर तड़पने लगी। लोग और दौड़े, पुलिस को जानकारी दी। उसको लेकर CHC पहुंची। महिला ने कहा, ‘साहब वो काफी दिनों से मेरे पीछा पड़ा है। कई बार उसको मना किया है, लेकिन वो मानने को तैयार नहीं है ‘ पुलिस ने शिकायत पर युवक की तलाश शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़े : स्पीड ने लिया दादा , पोता- पोती की जान

पति की एक्सीडेंट में हो चुकी मौत

महिला ने पुलिस को बताया कि पिछले साल जुलाई में पति की एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। इसके बाद से वह मासूम बेटे के साथ अपने माता-पिता के साथ रहती है। पति की मौत के बाद परिवार चलाने के लिए वह एक धागा बनाने वाली फैक्ट्री में काम करती है।

दोपहर को वहीं जा रही थी, तभी तौधकपुर रोड तुलसियापुर मोड़ के पास कल्याणपुर निवासी अजय कुमार ने रोका। एक बार फिर से शादी करने दबाव बनाया। विरोध किया तो जेब से तेजाब की बोतल निकालकर उस पर तेजाब फेंक दिया। अजय सब्जी बेचने का काम करता है।

उर्सला में एडमिट पीड़िता

युवती के शरीर पर तेजाब गिरने से वह गंभीर रुप से घायल हो गई है। जब महिला पर तेजाब फेंका गया तो स्थानीय लोग शोर सुनकर उसकी तरफ बढे़। भीड़ को अपनी तरफ आता देख अजय मौके से फरार हो गया। महिला ने पुलिस को बताया की वह काफी दिनों से उस पर शादी और दोस्ती करने का दबाव बना रहा था, लेकिन जब उसने मना कर दिया तो उसे जान से मारने की धमकी भी दे डाली थी।

इसे भी पढ़े : कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवानी की एंट्री करा कर प्रशांत किशोर कांग्रेस से अलग हुए

सीएचसी में डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे शहर के उर्सला अस्पताल में बर्न वार्ड रेफर कर दिया है। प्रभारी अमित मिश्रा ने बताया कि युवती का आरोप है कि अजय आते जाते रास्ते में उसे कई दिनों से परेशान कर रहा था। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस कर रही है तलाश

कानपुर के कमिश्नर विजय सिंह मीणा ने कहा कि महिला ने तहरीर दी है। पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है। आरोपी को पकड़ने के लिए दो टीमें गठित की गई है।

Leave a Reply

You missed

%d bloggers like this: