Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

 

उज्जैन : पार्श्वनाथ सिटी निवासी शिवराज पिता राजेंद्र सोनी ने बीती रात नागझिरी क्षेत्र मैं पहुंच जहर खाया !!

पश्चात परिजनों को सूचना दी ,सूचना पर पहुंचे परिजन ने देखा तो शिवराज उल्टी कर रहा था ,जिसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया !!

मामले में नागझिरी थाना पुलिस ने जानकारी जुटाने में लगी है पुलिस के अनुसार संबंधित के बयान लिए जाना है ,घटना के पीछे यदि सूदखोरों के नाम आते हैं तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी !!

वही युवक के पिता राजेंद्र सोनी ने पुलिस को बताया कि बेटे का फ्रीगंज तथा नानाखेड़ा क्षेत्र में रेस्टोरेंट है तथा लाखों रुपए का कर्ज़ उसके माथे था, देनदारी नहीं चुकाने पर काफी दिनों से परेशान चल रहा था !!

गौरतलब है कि मार्च से लॉकडाउन के बाद सूदखोरों से परेशान युवाओं द्वारा लगातार आत्मघाती कदम उठाने के मामले शहर में सामने आ रहे हैं!!

मामले को लेकर एएसपी रूपेश त्रिवेदी से जब चर्चा की गई तो उन्होंने बताया कि सूदखोरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी, कर्जदारो से परेशान लोगों को घबराने की आवश्यकता नहीं ,पुलिस आपके साथ है सूचना देने वाले का नाम, मोबाइल नंबर गुप्त रखा जाएगा तथा संबंधित पर तत्काल कड़ी कार्रवाई की जाएगी

वही निलेश शेल्के के आत्महत्या कांड में उज्जैन भाजपा भी मंडल अध्यक्ष का नाम सामने आने पर पार्टी लेवल पर कार्रवाई करने का मूड बना चुकी है !!

Leave a Reply

%d bloggers like this: