Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

भोपाल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जारी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। यह जानकारी मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने कहा कि मैंने अपनी जांच कराई थी, जिसमें मैं पाजिटिव आया हूं। लक्षण सामान्य हैं। आगामी सभी कार्य में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से करूंगा बुधवार को संत रविदास जयंती के कार्यक्रम में भी वर्चुअली शामिल रहूंगा। उन्होंने अनुरोध किया है कि पिछले कुछ समय में मेरे संपर्क में जो लोग आए हैं वे भी अपनी जांच करवा लें तथा कोरोना संबंधी गाइड लाइन का पालन करें।

 

इसे भी पढ़े : पत्रिका ‘संवाद’ के बिहार पर्यटन विशेषांक का हुआ लोकार्पण

उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण की दर दो प्रतिशत रह गई है पर खतरा अभी पूरी तरह से टला नहीं है। सावधानी बरतना जरूरी है। आर्थिक गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबंध हटाए गए हैं पर सभी मास्क का अनिवार्य रूप से उपयोग करें और शारीरिक दूरी का पालन करें।

पूर्व सीएम ने कमल नाथ ने ट्वीट कर लिखा, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अस्वस्थ होने की जानकारी मिली है। ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। गृहमंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा, मां पीतांबरा से प्रार्थना है कि आप यथाशीघ्र स्वस्थ होकर पुनः सार्वजनिक जीवन में सक्रिय हों। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट में लिखा, बाबा महाकाल से आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।

मैंने अपना RTPCR टेस्ट कराया है जिसमें मैं पॉजिटिव आया हूं। मुझे सामान्य लक्षण हैं। #COVID19 गाइडलाइन का पालन करते हुए मैंने स्वयं को आइसोलेट किया है। आगामी सभी कार्य मैं वर्चुअली करूंगा। कल भी संत शिरोमणि रविदास जयंती के कार्यक्रम में, मैं वर्चुअली शामिल रहूंगा: CM

Leave a Reply

%d bloggers like this: