Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

 

सीतापुर से ब्यूरो चीफ अजय सिंह की रिपोर्ट

उत्तरप्रदेश

लखनऊ के थाना ठाकुरगंज के फरीदीपुर के ₹25000 के इनामी या और गैंगस्टर एक्ट में वांछित अभियुक्त को विश्वा पुलिस ने गिरफ्तार किया है गंगस्टर के आरोपित का नाम अमीर है इसे पुलिस ने विश्वा का सबसे बड़ा चौराहा हनुमान मंदिर के पास से दबोचा है एसपी आरपी सिंह ने बताया है दबोचा गया शातिर किस्म का लुटेरा है जो करीब 1 महीने से वांछित चल रहा था।

इसके विरुद्ध विश्वास थाने में दो मुकदमा पंजीकृत हैं अमीरके गिरफ्तारी के लिए एसपी ने ₹25000 का इनाम भी घोषित कर रखा था अब इस अभियुक्त की संपत्ति का पता लगाकर अपराध से अर्जित संपत्ति को जब्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है इसमें कन पुर मजरा पारा सराय के विजय कुमार और महेंद्र शामिल हैं यह लोग अवैध शराब के कारोबार से जुड़े बताए जा रहे हैं इनके विरुद्ध तालगांव थाने में तीन मुकदमे दर्ज हैं रामकोट पुलिस ने भी गंगस्टर में वांछित शहर कोतवाली कटरा मंदिर ता मसेन गंजका निवासी गोविंद को पकड़ने में सफलता पाई है इसके विरुद्ध शहर कोतवाली में तीन मुकदमे दर्ज हैं ।

Leave a Reply

%d bloggers like this: