Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

खंडवा : में कोरोना संक्रमण ने एक व्यवसायी की जान ले ली। तीसरी लहर का यह मामला है। 46 के बिजनेसमैन विवेक गुलाटी इंदौर के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती थे। कोविड टेस्ट कराया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। एक सप्ताह इलाज चला। शुक्रवार को उनकी मौत हो गई। अंतिम संस्कार कोविड प्रोटोकॉल के तहत इंदौर में हुआ।

 

इसे भी पढ़े : सुखबीर बादल के पेट्रोल पंप से लूटे 10 लाख कि लूटने का मामला सामने आया

जिला महामारी विशेषज्ञ डॉ. योगेश शर्मा ने बताया कि विवेक गुलाटी (46) का निधन इंदौर में हुआ है। तबीयत बिगड़ने पर परिजन ने उन्हें शहर के हिंदूजा हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। यहां स्वास्थ्य में कोई सुधार न होने पर उन्हें इंदौर ले जाया गया। यहां हफ्तेभर इलाज चला और उनकी मौत हो गई। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव थी। खंडवा में तीसरी लहर के संक्रमण में मौत का यह मामला है।

15 दिन पहले पिता इकबाल शंकर गुलाटी का निधन

दिवंगत विवेक गुलाटी खंडवा के बिजनेसमैन थे। उनका प्लायवुड का व्यवसाय था। पिता इकबाल शंकर गुलाटी पूर्व में चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष रह चुके हैं। उनके निधन को महीनाभर भी नहीं हुआ था कि बेटे विवेक गुलाटी को संक्रमण ने चपेट में ले लिया।

इधर, 24 में से 19 कोरोना पॉजिटिव में ओमिक्रॉन

जिनोम सिक्वेंसिंग के लिए नई दिल्ली भेजे गए जिले के 24 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट आई। इसमें से 19 कोरोना पॉजिटिव में ओमिक्रॉन वैरिएंट मिला। इसमें राहत वाली बात यह है कि सभी ओमिक्रॉन वैरिएंट संक्रमित कोरोना पॉजिटिव मरीजों का इलाज होम आइसोलेशन में भर्ती कर स्वास्थ्य विभाग ने किया। ओमिक्रॉन पीड़ित सभी मरीज फिलहाल स्वस्थ है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: