Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
गरीबी से तंग आकर महिला ने आत्महत्या कर ली

 

उज्जैन।देवासगेट पर म्यूजिक दुकान संचालित करने वाले व्यक्ति की पत्नी ने बीती रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने बताया कि मरने से पहले वह पति से कह रही थी कि गरीबी से तंग आ गई हूं, ऐसे जीने की हिम्मत नहीं। कुछ देर बाद महिला की बेटी ने वेंटीलेशन से देखा कि मां फंदे पर लटकी है।कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

अनलॉक होने के बाद भी स्थिति नहीं सुधर पाई

ममता पति महेश बैरागी 35 वर्ष निवासी लक्कडग़ंज को बीती रात परिजन मृत अवस्था में जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे। कोतवाली पुलिस ने सूचना मिलने पर मर्ग कायम किया और शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद जांच शुरू की है। ममता के परिजनों ने बताया कि महेश बैरागी की देवासगेट पर म्यूजिक की दुकान है। लॉकडाउन के दौरान दुकान बंद थी और अनलॉक होने के बाद भी काम ठीक नहीं चल रहा था।

स्थिति इस कदर बिगड़ गई कि किराया देने भी मुश्किल हो गया

घर की स्थिति यह थी कि मकान का किराया देना भी दूभर हो गया था। ममता के तीन बच्चे हैं। बीती रात ममता ने अपने पति को गरीबी से तंग आकर आत्महत्या की बात कही थी। महेश बैरागी ने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया। रात करीब 11 बजे ममता की बेटी योगिता ने वेंटीलेशन से देखा कि मां फंदे पर लटकी है। परिजनों ने दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से उतारा व अस्पताल लेकर आये। 

Leave a Reply

%d bloggers like this: