Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

सिवनी : डूंडासिवनी थाना क्षेत्र के गांव आमाझिरिया में 4 साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर उसके ही मामा ने गला दबाकर हत्या कर दी। पहले मामा ने मासूम के परिजन से तीन लाख की फिरौती मांगी। पैसे नहीं मिले तो बच्ची को घर के पीछे ही दफना दिया।

मंगलवार को बच्ची का शव मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। मंगलवार दोपहर 1:30 बजे दो डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है। मासूम बालिका के चाचा सोमगिरी गोस्वामी ने बताया की बालिका के पिता शोभागिरी गोसाई नागपुर में काम करते हैं।

इसे भी पढ़े : गणतंत्र दिवस पर जिला कार्यालय में होगा ध्वाजारोहण

बाजार गई थी मां, घर के सामने से उठा ले गया मामा
मृतक मासूम के पिता शोभागिरी ने बताया कि आमाझिरिया गांव में रह रही उनकी 4 साल की बेटी शिवान्या सोमवार को अपने घर के सामने खेल रही थी। मां वर्षा बाई सिवनी शहर के बाजार में खरीदारी करने गई थी। इस दौरान शिवान्या के दूर के मामा नवीन उर्फ अनिल पुत्र कोमल गोसाई (24) ने शिवान्या का अपहरण कर लिया।

वाट्सऐप पर मांगी फिरौती
अपहरण के बाद मामा अनिल ने नागपुर में रह रहे बच्ची के पिता शोभागिरी को वाट्सऐप से उनकी बच्ची को सुरक्षित दिए जाने के एवज में 3 लाख रुपए 12 घंटे के अंदर देने की मांग की। वाट्सऐप में यह मैसेज देख पिता घबरा गए। शोभागिरी ने अपने छोटे भाई कैलाश को सूचना दी।

अपहरण की सूचना पर कैलाश ने शिवान्या को घर में तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। जिसके बाद अपहरण की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने परिजनों के साथ ही घूम रहे शिवान्या के रिश्तेदार नवीन उर्फ अनिल को संदेह के दायरे में लेकर पूछताछ की।

घर के पीछे छींद के पेड़ के नीचे दफनाया था शव
डूंडासिवनी थाना प्रभारी देवकरण डेहरिया ने बताया कि पूछताछ के दौरान नवीन ने बताया कि शिवान्या का शव घर के पीछे की बाड़ी में छींद के पेड़ के नीचे दफना दिया है। आरोपी के बताए हुए स्थान पर पुलिस ने तलाशी की तो शिवान्या का शव वहीं मिला। इस मामले में पुलिस अधीक्षक और डूंडा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: