Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

 

मामला अवैधानिक पड़ी केबल का

चिरंतन न्यूज़ के लिए सतना से राहुल नामदेव की रिपोर्ट

सतना शहर में अजीबो प्रकरण सामने आते है जहाँ लेकिन कुछ ऐसे भी प्रकरण सामने आते है जहां पर बेशहर पड़ी सामग्री पर भी ठेकेदारो का नाम देकर विद्युत विभाग बड़े से अपना पल्लू झाड़ लेता है वैसे तो उसके लिए एक सरल फंडा ही है क्यों कि उक्त विभाग में ज्यादा तर कार्य ठेका पद्धति से होते है इसलिए ये अपनी फसती हुई गर्दन को बचाने में बहुत ही नार्मल तरीके से बच ले जाते है एक ऐसा ही मामला सामने आया है ।

मिलती जुलती इमेज

सोहावल के एक रहवासी मकान के बाहर विगत 5 दिनों से बिजली पोलो में लगने वाली विद्युत वायर लगभग 30 से 40 लाख की कीमत की बहार पड़ी वायर को तब MPEB ने संज्ञान में लिया जब कुछ मीडिया कर्मी उसे अपने कैमरे में कैद कर लिया विभाग के अधिकारी मौके पर पहुचे और पहले यह बोले कि हमारे विभाग की नही है और फिर उसे उठा भी ले गए ।

कुछ ऐसी ही बाते रहवासी मकान के मालिक का कहना है कि मुझे कतई इस बात की जानकारी नही थी और ना ही मैने सूचना दी अब प्रश्न यह उठता है कि विभाग के जिस तरीके से लावारिस पड़ी के केबल को उठाने कार्य किया है तो क्या वह ठकेदार की चौकीदारी करके उसके सामने की रक्षा की है निश्चय ही जब यह समान विभाग का भी नही है तो फिर आखिर कर किसका है फिर जेई ने उक्त समान को क्यों उठवाया ।

Leave a Reply

%d bloggers like this: