Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

 

संवाददाता फहीम अब्बास अंबेडकरनगर

अंबेडकर नगर: जिले के बसखारी थाना क्षेत्र की घटना जहां एक पीएसी के जवान का शव कमरे में लटकता हुआ मिला मामले की सूचना मिलते ही पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू किया हालांकि अभी तक मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजने की कार्रवाई में जुटी हुई है। जानकारी के मुताबिक जिले के बसखारी थाना अंतर्गत हीरालाल जायसवाल इंटर कॉलेज में स्थित कमरे में पीएससी के एचसीपी रामानंद राम (56 वर्ष)पुत्र जय मंगल राम निवासी कोठिया मोहम्मदाबाद मऊ कासव फंदे से लटकता हुआ मिला।

आनन-फानन में मामले की सूचना पुलिस टीम को दी गई सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस के मुताबिक पीएसी के जवान ने आत्महत्या की है,कारण की जांच पड़ताल की जा रही है। बताया जाता है कि रामानंद राम 20 वीं पीएसी वाहिनी आजमगढ़ में तैनात थे। किछौछा स्थित प्रसिद्ध दरगाह पर बीते दिनों उर्स मेले को लेकर पीएसी बल तैनात किए गए थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।

Leave a Reply

%d bloggers like this: