Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
माया राजेश त्रिवेदी ने कहा, भाजपा की कथनी और करनी का अंतर सामने है

उज्जैन। भारतीय जनता पार्टी की खराब राजनीति के कारण तबादले का शिकार बनी कर्तव्य परायण पुलिस ऑफिसर सीएसपी रितु केवरे का सम्मान करने निवर्तमान पार्षद माया राजेश त्रिवेदी के नेतृत्व में कांग्रेस की महिला नेत्रीयां पुलिस कंट्रोल रूम पहुंची।

 


माया राजेश त्रिवेदी ने बताया कि बेटी पढ़ाओ बेटी बढ़ाओ का संदेश देने वाले खुद को भांजियों के मामा बताने वाले मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और प्रदेश के शासन की वास्तविकता आज सामने आ गई है। लिस्ट में नाम नहीं देने की गलती भाजपा संगठन की और उसका भुगतान एक कर्तव्य परायण बेटी को करना पड़ रहा है। इस देश में सत्ता के आगे इस प्रकार अधिकारियों को डरा कर नतमस्तक करने का प्रयास रामराज्य नहीं प्रजातंत्र का मखौल उड़ाने जैसा है।

माया त्रिवेदी ने कहा कि ट्रांसफर आर्डर की बात आने पर जिस निर्भीकता से सीएसपी रितु कैवरे ने जवाब दिया है कि मैं अपने कर्तव्य पथ से कभी भी पीछे नहीं हटूंगी इसी बात पर आज हम उनका यहां सम्मान करने के लिए आए थे वह नहीं मिली तो हमने उनके सम्मान में उनकी कुर्सी का  सम्मान किया एवं बाबा महाकाल से इसी प्रकार हौसला रख अपने कर्तव्यों को निभाने के लिए उन्हें शक्ति प्रदान करने की कामना की। इस मौके पर निवर्तमान पार्षद रेखा गेहलोत, रेणुका तेजकरण परमार, बुशरा शेख, मुनीरा बानो, ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष श्रवण शर्मा, इस्माइल भाई, तेजकरण परमार, पंकज सोलंकी, सोहेल कुरेशी, जमील कुरैशी आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: