Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
स्कूल फीस मुद्दे पर अड़े पालकों ने जमकर काटा हंगामा कहा सीएम से मिले बिना नही खाली करेंगे रोड।।
1.महिला पालक का आरोप पुलिस अधिकारी ने बत्तमीजी की कहा सीएम से गले मिलते है क्या वीडियो वायरल।।
2. 14 स्कूलों के 14 प्रतिनिधियो को मिलवाने की शर्त पर पालकों ने खाली किया था रोड, मुख्यमंत्री से मिलकर पालकों ने सौंपा ज्ञापन।।


उज्जैन: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार सुबह उज्जैन क्या पहुँचे, जगह जगह पालकों, छात्रों, और नेताओं व पुलिस अधिकारियो के बीच जमकर हंगामे के वीडियो लगातार वायरल होने लगे, शायद इसी वजह से मुख्यमंत्री अपने बाकी के सारे कार्यक्रम रद्द कर तय कार्यक्रम अनुसार 2 घण्टे पहले ही इंदौर लौट गए।।

 

दरअसल सुबह से मुख्यमंत्री के आने की सूचना शहर में फेल गई थी जिसको लेकर जगह जगह पालक गण, छात्र छात्राएं अपनी मांगों को लेकर व जनप्रतिनिधि स्वस्गत सत्कार हेतु मिलने पहुचे, सुरक्षा में खड़े पुलिस वालों ने जब किसी को भी सीएम से मिलने नही दिया तो जमकर सबने हंगामा काटा, हंगामे के चकते शर्तो के आधार पर पालकों को मिलने दिया गया लेकिन, जनप्रतिनिधि और छात्र छात्राओं को रोक दिया गया।।

स्कूल नही तो फीस नही


14 स्कूलों के 28000 पालकों में से 14 प्रतिनिधियों ने सीएम से हेलिपैड पर मिलकर अपनी समस्याओं से अवगत करवाया की हम पर निजी स्कूल फीस का बोझ बड़ा रहे है, हाइकोर्ट के आदेश के बावजूद निजी स्कूल ट्यूशन फीस में एक्स्ट्रा चार्जेज जोड़ कर पालकों व बच्चो पर दबाब बना रहे है इसका आप समाधान कीजिये, पालको ने मीडिया से चर्चा में बताया कि मुख्यमंत्री से संतुष्ठ जवाब तो नही मिल पाया लेकिन हमें उम्मीद है जल्द ही मुख्यमंत्री हमारी समस्याओं का समाधान करेंगे।।

बाइट – पालक गण (VP)

Leave a Reply

%d bloggers like this: