Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
पालको ने चुनाव का बहिस्कार करने की चेतावनी दी
मुख्यमंत्री से की चर्चा, आशवासन के बाद छोडा़  रास्ता

उज्जैन।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार सुबह उज्जैन पहुंचे। एयरपोर्ट से वे सीधे किसानों की फसल बीमे की राशि वितरित करने के लिए कार्यक्रम स्थल पहुंचे। सीएम के आने की जानकारी लगते ही स्कूल फीस को लेकर परेशान पालक सड़क पर आ गए। बड़ी संख्या में पालक देवास रोड पर खड़े हो गए और सीएम से मिलने की मांग करने लगे। इस दौरान इन्होंने यहां पर जमकर हंगामा किया।

 

रोकने पर आक्रोशित हुए पालक

इसे भी पढ़े : प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने देश को अडानी ओर अंबानी को बेच दिया:-सज्जन सिंह वर्मा पूर्व मंत्री

फीस के मुद्दे पर कोई हल निकालने के लिए ये पालक सीएम से मिलकर ज्ञापन देना चाह रहे थे। प्रशासन ने इन्हें रोका तो ये आक्रोशित हो गए। इसके बाद ये देवास रोड पर एकत्रित हो गए और जमकर हंगामा किया। नारेबाजी कर रहे पालकों को प्रशासन ने समझाया, लेकिन वे अपनी मांग पर अड़े रहे। इस पर प्रशासन ने 14 पालकों को सीएम से मिलाने का आश्वासन दिया। इसके बाद पालक शांत हुए।

रोजी-रोटी का संकट खड़ा स्कूल की फीस कहां से जमा करें

पालकों का कहना है कि लॉकडाउन के कारण रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। ऐसे में स्कूल की फीस कहां से जमा करें। स्कूल वाले फीस के लिए दबाव बना रहे हैं। जब स्कूल ही नहीं लगी है तो फिर फीस क्यों वसूली जा रही है। फीस में हमें किसी प्रकार की छूट नहीं दी जा रही है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: