Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

सीतापुर से ब्यूरो चीफ अजय सिंह की रिपोर्ट

सीतापुर तहसील लहरपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी पीयूष कुमार सिंह जब से लहरपुर की कमान संभाली है तब से संपूर्ण लहरपुर तहसील में अमन चैन कायम हो गया है गुंडे माफिया अपराधी पूरी तरह से अपने अपने आपराधिक कार्य छोड़कर आम जनता का जीवन व्यतीत करने लगे हैं तथा समस्त थाना प्रभारियों के द्वारा भी अब फरियादियों की फरियाद सुनी जा रही है और उसका समाधान भी सही ढंग से किया जा रहा है जिससे जनता को पूरी तरह से न्याय मिल रहा है ।

 

पुलिसकर्मी भी अब जनता से रूबरू होकर जनता की समस्याओं को सुनते हैं और जनता की समस्याओं का निदान भी शीघ्र करते हैं क्योंकि क्षेत्राधिकारी लहरपुर पीयूष कुमार सिंह के दिशा निर्देशों के अनुसार ही थाना प्रभारियों के द्वारा कार्य किए जा रहे हैं ।

क्षेत्राधिकारी श्री सिंह के कुशल नेतृत्व में समस्त थाना प्रभारी सही ढंग से कार्य कर रहे हैं और क्षेत्र का भ्रमण कर रहे हैं जैसे जनता को किसी प्रकार की कोई कठिनाई न होने पाए जनता के शिकायती प्रार्थना पत्र को गंभीरता पूर्वक लिया जाता है और सही ढंग से उसका निस्तारण किया जा रहा है जिसका श्रेय श्री सिंह क्षेत्राधिकारी लहरपुर को जाता है क्योंकि उन्हीं के दिशा निर्देशों के अनुसार क्षेत्राधिकारी कार्य कर रहे हैं।

मिलती जुलती इमेज

Leave a Reply

%d bloggers like this: