Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

पंजाब के मोगा में सरकारी अस्पताल के जच्चा-बच्चा वार्ड में शनिवार दोपहर एक युवक 8 महीने के बच्चे को खिलाने के बहाने अगवा कर भाग गया। जब तक मां और दादी ने शोर मचाया तब तक आरोपी युवक बच्चे को लेकर काफी दूर जा चुका था। पुलिस ने मामले की जानकारी मिलते ही बच्चे और अपहरणकर्ता को ढूंढने में जुट गई। पुलिस CCTV फुटेज खंगाली जा रही हैं। वारदात से अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

गांव रौंता की परमजीत कौर ने बताया कि उसकी बहू सिमरन दो बेटों की मां है। शनिवार सुबह 9 बजे वह मोगा सरकारी अस्पताल के जच्चा-बच्चा वार्ड में नलबंदी करवाने के लिए आई थी। ऑपरेशन के बाद उसकी बहू को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। बहू को घर ले जाने के लिए उसका बेटा कर्मजीत सिंह गाड़ी का पता करने गया था। उसी समय एक युवक उनके पास आया और कुर्सी पर बैठ गया।

इसे भी पढ़े : शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म किया

कुछ देर बैठने के बाद उसने 8 महीने के पोते को खिलाने के बहाने गोद में उठा लिया और जच्चा-बच्चा वार्ड में घूमने लगा। कुछ देर वहां घूमने के बाद आरोपी युवक बच्चे को लेकर कई बार वार्ड के बाहर और अंदर आया। इसके बाद अचानक वह बच्चे को लेकर अस्पताल से बाहर निकल गया।

परमजीत कौर के मुताबिक जिस समय युवक उनके पास बैठा था तो बहू सिमरन कुर्सियों पर लेटी थी। जैसे ही उसका बेटा कर्मजीत जच्चा-बच्चा वार्ड में पहुंचा तो उसने छोटे बेटे के बारे में पूछा। उसके बाद बच्चे को उठाकर घूमने वाले युवक की तलाश करने लगे। लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला, शोर मचाने पर वहां मौजूद अन्य मरीजों के परिजनों ने भी बच्चे की तलाश शुरू की।

कर्मजीत सिंह का कहना है कि वह मजदूरी कर अपना और अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा है। उसके बेटे को अगवा करने वाला युवक उसके अस्पताल के सामने ढाबे पर पानी पीने जाते समय वहां मौजूद था।

कर्मजीत के अनुसार, उसके बाद अस्पताल के अंदर आया तो वह उसके साथ बातें करने लगा कि उसकी बहन भी जच्चा-बच्चा वार्ड में दाखिल है। वह गांव चड़िक का रहने वाला है। बाद में उन्होंने सीनियर मेडिकल अफसर के कार्यालय में बच्चा चोरी होने की सूचना दी और पुलिस को सूचित किया।

DSP सिटी जशनदीप सिंह, थाना सिटी साउथ इंस्पेक्टर लक्ष्मण सिंह, CIA स्टाफ प्रभारी किक्कर सिंह, स्पेशल सेल प्रभारी कुलदीप सिंह पुलिस पार्टियों के साथ सरकारी अस्पताल पहुंचे। पुलिस टीम ने अस्पताल से निकलने वाले अलग-अलग रास्तों पर लगे CCTV कैमरों की फुटेज खंगाली।

सरकारी अस्पताल में लगे CCTV कैमरों की फुटेज के अनुसार दोपहर 1:13 बजे अज्ञात युवक बच्चे को उठाकर जच्चा-बच्चा वार्ड के अंदर-बाहर घूम रहा था। उसके बाद अचानक वह बच्चे को लेकर गायब हो गया। 2:24 बजे पर वह युवक बच्चे को लेकर CCTV कैमरे की फुटेज में न्यू टाउन गली नंबर 3 में जाता हुआ दिखा। पुलिस बच्चे और आरोपी की तलाश में जुटी है।

Leave a Reply