Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

महाराष्ट्र के भिवंडी में एक भीषण हादसा कैमरे में कैद हुआ है। यहां एक बेकाबू ट्रक ने सड़क के किनारे खड़ी गाड़ियों को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में आसपास खड़े कई लोग बाल-बाल बच गए। हालांकि, भागने के चक्कर में दो लोग सड़क किनारे गिर पड़े और उन्हें मामूली चोट आई है। पुलिस ने दुर्घटना के बाद ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया है।

इसे भी पढ़े : महिला के प्रेमजाल में फंसे युवक ने आत्महत्या की

यह दिल दहलाने वाली घटना 3 दिसंबर की रात 12 बजे के आसपास हुई है। जो वीडियो सामने आया है, वह सड़क किनारे लगे एक कैमरे में कैद हुआ है। इसमें एक संकरी सड़क पर कुछ लोग सड़क किनारे खड़े नजर आ रहे हैं। इतने में एक तेज रफ्तार ट्रक आता है और सड़क किनारे खड़े लोगों और कारों को रौंदता हुआ आगे बढ़ जाता है।

ड्राइवर की गलती से हुई दुर्घटना

भिवंडी पुलिस के मुताबिक, यह दुर्घटना आईएसबीबी इलाके में फ्रेंक हॉस्पिटल के बाहर हुई है। ड्राइवर का कहना है कि ट्रक का ब्रेक फेल हो गया था और गाड़ी की रफ्तार तेज होने के कारण यह दुर्घटना हुई है। ड्राइवर जिस जगह यह ट्रक लेकर आया था वहां बड़ी गाड़ियों का प्रवेश वर्जित है। पुलिस ने वारदात के बाद मौके से फरार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो फुटेज में ड्राइवर की गलती नजर आ रही है। उसके बयान की जांच की जा रही है। उसका मेडिकल भी करवाया गया है।

Leave a Reply