Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

मुंबई, 15 सितंबर, 2020: दंगल टीवी के नए शो ‘ऐ मेरे हमसफ़र’ के सिर्फ 2 हफ्ते हुए हैं और रिशिना कंधारी को चुलबुली राजस्थानी बहू, ‘इमरती’ के अपने आदर्श चित्रण के लिए पहले ही अपार सराहना मिली है।

 

मैचिंग ज्वैलरी के साथ राजस्थानी पोशाक को सुशोभित करते हुए, इमरती ने अपने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। लेकिन रिशिना की मेहनत के बिना यह संभव नहीं है।

अपने किरदार में उत्कृष्ट बनने के लिए उन्होंने जो प्रयास किए हैं, उनके बारे में बात करते हुए, ऋषिना कंधारी कहती हैं कि, “राजस्थानी डिक्शन को समझने के लिए मैं बहुत से राजस्थानी फिल्म के दृश्य देख रही हूं। इसके अलावा, मैं अपने मेकअप रूम में हर दिन राजस्थानी लोक गीत सुनती हूं। मैंने विभिन्न कलाकारों के लगभग 30 गीतों की एक प्लेलिस्ट बनाई है, जिसमें  ‘केसरिया बालम ’, ‘निम्बूड़ा’, ‘दमा दम मस्त कलंदर’ जैसे गाने शामिल हैं। इमरती के मेरे किरदार की बदौलत मारवाड़ी अब मेरी दूसरी भाषा की तरह हो गया है।“

रिशिना के प्रयासों को पहचानते हुए, हेमंत थत्ते, जो सुंदर कोठारी की भूमिका निभाते हैं, उनके ऑन-स्क्रीन पति कहते हैं, “रिशिना ने बोली को इतनी अच्छी तरह से परफेक्ट किया है कि कभी-कभी तो मैं भी लड़खड़ा जाती हूं। वह इतनी तेजी से अपनी लाइनें बोलती है कि कई बार मुझे अपने क्यू का इंतजार करना पड़ता है। लेकिन मैं उसके प्रयास की प्रशंसा करता हूं और आश्चर्य में हूं कि वह कितनी बेबाकी से अपने संवाद प्रस्तुत करती है। मुझे यकीन है कि वह एक मस्ती खोर बहू के शानदार अभिनय के साथ कई दिल जीत रही है।”

ऐ मेरे हमसफ़र ने अपनी भावनात्मक कहानी के साथ दर्शकों को छू लिया है। विधी की आकांक्षाओं और दृढ़ संकल्पों के बावजूद उसकी योग्यता ही उसके चरित्र को इतना अनूठा और प्यारा बनाती है।

दंगल टीवी के ‘ऐ मेरे हमसफ़र’ दर्शकों को एक अनोखी कहानी पेश करता है कि, कैसे आकांक्षाएं और सकारात्मकता चुनौतीपूर्ण स्थितियों पर जीत हासिल करने में मदद कर सकती हैं।

दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र सोमवार से शुक्रवार शाम 7:00 बजे प्रसारित होता है।

दंगल टीवी सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों में उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (CHN NO 27), टाटा स्काई (CHN NO 177), Airtel (CHN NO 133), डिश टीवी (CHN NO 119) और Videocon D2H (CHN NO) 106)।

Leave a Reply

%d bloggers like this: