Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

04 वर्षीय शिशु का नागपुर से अपहरण कर, इंदौर तथा दिल्ली के रास्ते नेपाल जाने वाला था, अपहणकर्ता।इंदौर से दिल्ली जाने के लिये बुक करा चुका था, वोल्वो बस का टिकट, नागपुर से आज इंदौर पहुंचा था।आरोपी के कब्जे से शिशु को किया दस्तयाब।!

 

तिंगतौलिया नेपाल का रहने वाला है अपहरणकर्ता, काम के सिलसिले में आता रहता है भारत में।आज नागपुर पुलिस, द्वारा पुलिस उपमहानिरीक्षक हरिनारायण चारी मिश्र, इंदौर को सूचना दी गई थी कि एक व्यक्ति 04 वर्ष के मासूम का अपहरण कर इंदौर के रास्ते लेकर भाग रहा है।

क्राइम ब्रांच इंदौर की टीम ने पतासाजी करते हुये आरोपी फारूख उर्फ बम्बईया पिता इब्राहिम खान (55)मूल निवासी प्रशासन चौक तिंगतौलिया नेपाल हाल मुकाम: कोहिनूर होटल नागपुर को पकड़ा।इंदौर क्राईम ब्रांच की टीम ने आरेापी को ढक्कनवाला कुआं के पास से धरदबोचा ।शिशु के गुम होने की रिपोर्ट नागपुर मैं माता-पिता ने दर्ज कराई थी, अपहरण हुए शिशु का नाम अदनान है, इंदौर पुलिस ने नागपुर पुलिस को आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना दी।

नागपुर की होटल में फर्नीचर का काम कर रहा था, इस दौरान उक्त बच्चे से दूध, चॉकलेट, बिस्किट खिलाकर धीरे-धीरे दोस्ती बढ़ाई मौका पाकर ले भागा, आरोपी गांजे के नशे का आदी है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: