Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
चिरंतन न्यूज़ के लिए भोपाल से विनोद तिवारी की रिपोर्ट
कांग्रेस की धोखाधड़ी से प्रदेश के लाखों किसानों को नुकसान उठाना पड़ा

भोपाल।भाजपा के कार्यकर्ता पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस नेताओं को बेशर्म के फूल भेंट करेंगे। कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री कमल पटेल ने भोपाल में अपने निवास पर किसान कांग्रेस के प्रदर्शन को बेशर्मी बताते हुए कहा कि कांग्रेस की धोखाधड़ी से प्रदेश के लाखों किसानों को नुकसान उठाना पड़ा है  ।

 

कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री कमल पटेल ने कहा कि अतिवृष्टि और बाढ़ की स्थिति में वे स्वयं और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मांग उठने से पहले ही किसानों के बीच पहुंच गए और राहत के काम शुरू कर दिए गए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश में किसानों सहित सभी वर्गों को धोखा दिया है, कर्जमाफी नहीं होने से किसान डिफॉल्टर हो गये, फसल बीमा योजना का प्रीमियम नहीं भरन के कारण किसान प्रतिपूर्ति पाने से वंचित रह जाते लेकिन भला हो जिनके कारण प्रदेश में सत्ता परिवर्तन हुआ और किसानों को इसका लाभ मिल रहा है।

धोखा खा चुके किसान अब कभी कांग्रेस पर भरोसा नहीं करेंगे।


उन्होंने बताया कि इस रबी सीजन से वनग्रामों के छोटे किसानों को भी फसल बीमा योजना का लाभ मिल सकेगा। कमल पटेल ने कहा कि एक बार धोखा खा चुके किसान अब कभी कांग्रेस पर भरोसा नहीं करेंगे।


बाईट कमल पटेल कृषि मंत्री

Leave a Reply

%d bloggers like this: