Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

सुसनेर नवप्र राजस्व विभाग के द्वारा चलाई जा रही स्वामित्व योजना के अन्तर्गत शनिवार की दोपहर में राजस्व विभाग के दल ने ग्राम पंचायत गणेशपुरा में राजस्व विभाग के द्वारा ड्रोन के जरिए ग्राम आबादी का सर्वे किया। इसके लिए एक दिन पूर्व ही पटवारियों और ग्रामीणों के सहयोग के द्वारा पूरे ग्राम की चारो दिशाओं मे स्थित घरों ओर रास्तों पर चुने की लाइनिंग भी करवाई गई,ताकि ड्रोन से सर्वे करवाने में कोई परेशानी न हो।

इसे भी पढ़े : बीजेपी कार्यालय में करणी सेना ने जमकर मचाया हंगामा

राजस्व दल में शामिल ड्रोन पायलट आदित्य ठाकुर ने ग्राम की चारो दिशाओं का सीमांकन करके ऊंचाई से ग्राम की आबादी का सर्वे कार्य किया है। इसकी जानकारी भी अभिलेख रिकॉर्ड में दर्ज कि जायेगी। इस अवसर पर ड्रोन पॉयलेट आदित्य ठाकुर,राजस्व निरीक्षक लालसिंह कटारा,हल्का पटवारी नितेश शर्मा,पटवारी रामगोपाल कोंदीया,प्रभारी सचिव बालचन्द पाटीदार,पंडित मोहनलाल प्रधान,कालुराम मालवीय,पुरषोत्तम गिरी,सामाजिक कार्यकर्ता अनिल गोस्वामी,चौकीदार इंदर सिंह सिसोदिया,रविन्द्र गिरी,लखन गिरी,गोविन्द मालवीय,राहुल गिरी तथा गांव के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Leave a Reply