Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

चिरंतन न्यूज़ के लिए भोपाल से विनोद तिवारी की रिपोर्ट

 

प्रदेशभर में जनता के  बकाया बिल माफ करने का ऐलान किया था लेकिन


मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में प्रदेशभर में जनता के  बकाया बिल माफ करने का ऐलान किया था, मगर इसके बावजूद भी सरकार द्वारा किसानों को बिजली बिल भरने को लेकर धड़ल्ले से नोटिस धमाये जा रहेेे हैं. यह आरोप पुख़्ता सबूत के साथ मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष और कालापीपल से कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने लगाया है ।. 

सीएम मुरैना और भीड़ की सभाओं में चीख़-चीखकर बोल रहे थे कि किसनों के बकाया बिजली के बिल माफ़ कर दिए जायेंगे

कुणाल चौधरी कालापीपल विधानसभा से विधायक है और जब वह अपनी विधानसभा के दौरे पर पहुंचे तो इसी दौरान उन्हें खबर मिली की सरकार द्वारा किसानों को बकाया बिजली का बिल भरने के लिए नोटिस थमा दिया है. जिसके बाद खुद विधायक कुणाल चौधरी सोमवार को तत्काल अर्नियाखुर्द किसान के घर पहुंचे और उन्होंने ने देखा कि कल ही 14 सितम्बर को गांव के फूल सिंह के घर बिजला का नोटिस भेजा गया. नोटिस देखने के बाद विधायक कुणाल चौधरी आग बबूला होगये और सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर बरसे. कुणाल चौधरी ने कहा कि सीएम मुरैना और भीड़ की सभाओं में चीख़-चीखकर बोल रहे थे कि किसनों के बकाया बिजली के बिल माफ़ कर दिए जायेंगे लेकिन जामनी हालात इससे उलट है. फूल सिंह के घर आया यह बिजली का नोटिस दर्शाता है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान और इस बीजेपी सरकार की नियत साफ नहीं है ।. 


बाईट कुणाल चौधरी विधायक कांग्रेस

Leave a Reply

%d bloggers like this: