Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

मैं आजीवन शराब का सेवन नहीं करूंगा का लिया संकल्प

गया। नशा मुक्ति दिवस के अवसर पर आयुक्त, मगध प्रमंडल, गया मयंक वरवड़े द्वारा प्रमंडलीय सभाकक्ष में पदाधिकारियों एवं कर्मियों को मद्य निषेध संबंधी शपथ दिलाया गया।

इस अवसर पर उन्होंने उपस्थित पदाधिकारियों एवं कर्मियों को निदेश दिया कि अपने स्तर से स्वयं शराब न पीने तथा लोगों को शराब/नशा का सेवन न करने तथा लोगों के बीच जन जागरूकता फैलाने हेतु कार्य करें। उन्होंने उपस्थित पदाधिकारियों एवं कर्मियों को शपथ दिलाया कि “मैं आजीवन शराब का सेवन नहीं करूंगा/करूंगी। मैं कर्तव्य पर उपस्थित रहूं अथवा ना रहूं अपने दैनिक जीवन में भी शराब से संबंधित गतिविधियों में किसी प्रकार से शामिल नहीं होऊंगा/होंउगी। शराबबंदी को लागू करने के लिए जो भी विधि सम्मत कार्रवाई अपेक्षित है उसे करूंगा/करूंगी। यदि शराब से संबंधित किसी भी गतिविधि में शामिल पाया जाऊंगा/जाऊंगी तो नियमानुसार कठोर कार्रवाई का/की भागीदार बनूंगा/बनूंगी।”

इसे भी पढ़े : सुपरफास्ट एक्सप्रेस के एसी कोचों में लगी आग

नशा मुक्ति दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में आयुक्त के सचिव, उप निदेशक, जन सम्पर्क सहित संबंधित पदाधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित थे।

Leave a Reply