Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

आज दिनांक 25-11-2021 दिन गुरूवार रोहतास जिला, कोचस प्रखड, लहेरी पंचायत,लहेरी रविदास मंदिर परिसर में आॅल इंडिया रेलवे शु-शाईन वर्कर्स यूनियन की बैठक हुई, जिसमें रोहतास जिला अध्यक्ष चंदन कुमार ने कहा की 26 नवबर को स्थान रविदास मंदिर परिसर लहेरी में भारतीय संविधान दिवस धूमधाम से मनाएगी और युनियन के तत्वावधान में गरीब छात्रों एव छात्राओं को पेंसिल, पेन और नोटबुक वितरण किया जाएगा और उन्होने कहा की बाबा साहेब आबेडकर ने कहा था शिक्षित हो, संगठित हो और संधर्ष करो जौ हमारे यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एव लोकप्रिय समाज सेवक मा ओमप्रकाश राम जी कर रहे है शिक्षा ही समाज का सबसे बड़ा धन है शिक्षा से ही गरीबी को दूर किया जा सकता है जिंदगी में किसी को भी शिक्षा अनिवार्य है।

इसे भी पढ़े : नशा सुंघाकर युवती से चलती गाड़ी में रेप

शिक्षा से समाज का मनोबल बढ़ता है,जो हमारे समाज के लिए ही नहीं बल्कि जीवन को सुखहाल साबित होता है ऐसा कहते है,भारत के प्रधानमंत्री जी और बिहार के मुख्यमंत्री जी गरीबों छात्रों के लिए बहुत से योजना शुरू किया है हम सभी को उसका लाभ लेना चाहिए।छोटू साह, नीतीश कुमार, सुप्रीम राम, धमशयाम राम, बहादुर राम, जूत राम आदि।

Leave a Reply