Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
उज्जैन पहुंचे युवा मोर्चा के अभिलाष पांडे

 

युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने उज्जवल भाजपा कार्यालय पर मीडिया से चर्चा की और अपने आगामी कार्यक्रमों की जानकारी दी जिसमें कांग्रेस को घेरने की रणनीति बताई।

इसका उद्देश्य यह है कि कमलनाथ जी ने मुख्यमंत्री रहते
  • स्वामी विवेकानंद के नाम पर जो युवा शक्ति अभियान चलाया जसमे उन्होंने युवाओं को 4000 रुपये बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही थी वो नही दी गई।

जिसके चलते आगामी उपचाउव में कमलनाथ जी और दिग्विजय जहां भी प्रचार प्रसार के लिए पहुचेंगे वहां उनका पुरजोर विरोध भाजयुमो करेगा, साथ ही आज से प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और मुख्यमंत्री शिवराज जी के मार्गदर्शन में युवा मोर्चा ने युवा स्वाभिमान यात्रा प्रारम्भ की है जिसमें घर घर जाकर युवाओं का तिलक लगाकर सम्मान किया जाएगा व उन्हें बताया जाएगा कि आपके स्वाभिमान का ध्यान रखा जाएगा हम जानते है *आपको ढोर चराने की बात कही, बेंड बजवाने की बात कही इसी के विरोध में हमने आपके लिए स्वाभिमान यात्रा प्रारंभ की है।।

  • .सतना में लव जिहाद के मामले में भी अभिलाष पांडे ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया और कहा कि कांग्रेस का सीधा सीधा हाथ लव जिहादियों के साथ है, और जब भी ये कहाँ जा रहा है समीर खान कौन, सिकंदर खान कौन तो कमलनाथ और दिग्विजय मौन , जिसमे चलते 18 व 19 सितंबर को भाजयुमों जनता समस्त कांग्रेस कार्यलय का घेराव करेगा और जनता को दिखायेगा की कांग्रेस लव जिहादियों के साथ है जिसका हम पुरजोर विरोध करते है।।

इस अवसर पर उज्जैन युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष अमय आप्टे संभागीय सह मीडिया प्रभारी दिनेश जाटवा युवा मोर्चा के मीडिया प्रभारी अपूर्व देवड़ा सहित युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मौजूद थे।
कांग्रेस प्रदेश महामंत्री भरत पोरवाल


इधर कांग्रेस नेता भरत पोरवाल द्वारा चर्चा में बताया गया युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे जिस प्रकार से झूठ बोले कौवा काटे अभियान प्रारंभ करने वाले हैं उसके पहले अपने संगठन की बात कर ले , क्योंकि जो भी कांग्रेश के 12 मंत्री भारतीय जनता पार्टी में झूठ बोलकर ही आए हैं, उसके पूर्व भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और देश के मुखिया नरेंद्र मोदी , मध्य प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान को पानी पी पीकर गाली के साथ किसानों का हत्यारा बोला जाता था ।


बाइट:— युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे।
और कांग्रेस प्रदेश महामंत्री भरत पोरवाल

Leave a Reply

%d bloggers like this: