Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

माकड़ोन समीप के ग्राम कचनारिया में रविवार एकादशी के ग्यारस पर्व पर शाम को बाबा खाटू श्याम जी का भव्य कीर्तन का आयोजन बड़े हर्षोल्लास और शांति भाव के साथ किया गया सर्वप्रथम शाम 6:00 बजे स्थानी धर्मशाला परिसर में मंच बनाकर भगवान श्याम जी के मुखोटे को स्थापना कर भव्य श्याम दरबार सजाने बाबा खाटू श्याम को छप्पन भोग लगाया के साथ ही संगीतकार अमित पारीक मक्सी द्वारा भगवान का आकर्षक विशेष रूप से श्रृंगार की धूनी देते हुए अखंड ज्योत जलाई इस कीर्तन में बिछड़ोद झिटरखेड़ी अमरपुरा तिलावद तराना रूपा खेड़ी माकड़ोन घोंसला सामा नैरा सहित ग्रामीण क्षेत्र के श्याम प्रेमियों ने भाग लिया।

 

श्रद्धालुओं ने कोरोनावायरस के संक्रमण के देखते हुए शासन के निर्देशों का पालन करते हुए मास्क पहनने के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कतार बद्ध होकर लाइन में लगकर दर्शन पूजन किए बाबा श्याम की प्रख्यात भजन गायक अमित पारीक तराना के उमेश राव भोपाल से आई निशा द्विवेदी भजन गायिका ने सु मधुर वाणी से अनेक प्रकार के भजनों की प्रस्तुति देते श्रद्धालुओं को भावविभोर किया श्रद्धालुओं ने बड़ी सद्भावना और शांति के साथ झूमते गाते कीर्तन का आनंद लिया समापन पर महा प्रसादी बांटी गई ।

Leave a Reply

%d bloggers like this: