Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644


उज्जैन। स्मार्ट सिटी उज्जैन को देश की पहली साइकिल सिटी बनाने का मिशन रविवार को हस्ताक्षर अभियान के साथ शुरू हुआ। इसी के साथ ’मिशन साइकिल सिटी उज्जैन’ अभियान की शुरुआत हो गई।
संस्था के उत्कर्ष सिंह सेंगर ने बताया कि सोसाइटी ऑफ़ ग्लोबल साइकिल ने उज्जैन शहर को साइकिल सिटी बनाने का मिशन शुरू किया है। संस्था के तत्वावधान में रविवार शाम कोठी रोड पर आयोजित हस्ताक्षर अभियान के साथ एक नई पहल की शुरुआत हुई है।

अभियान में उज्जैन के सभी साइकिल प्रेमियों की इच्छाओं के अनुसार उज्जैन को देश की पहली साइकिल सिटी बनाने का संकल्प लिया। उत्कर्ष सिंह सेंगर ने बताया कि इस अवसर पर स्मार्ट सिटी के सीईओ जितेंद्र सिंह चौहान, पूर्व निगम सभापति सोनू गहलोत, मध्य प्रदेश साइकिल पोलो एसोसिएशन अध्यक्ष उल्लास वैद्य, जिला साइकिल पोलो एसोसिएशन के सचिव अजय भावे एवं संस्था के विवेक मेश्राम, अभय पल, अमित पांड्या, ऋषव मंगल, जयंत राठौर, विजय बघेल, मयंक तिवारी मौजूद रहे। संस्था के विवेक मेश्राम ने बताया पूर्व में संस्था ने 100 सप्ताहों तक साइकिल यात्रा का सफलता पूर्वक जनजागरण अभियान 2017 से 2019 तक क्रियान्वित किया। यह हमारे आने वाली पीढ़ियों के लिए एक प्रेरणा स्त्रोत बनेगा। साइकिल के लिए हस्ताक्षर अभियान एवं जनजागरण अभियान सतत जारी रहेगा जिसका एक मात्र उदेश्य उज्जैन को देश के पटल पर एक साइकिल सिटी के रूप में उभरारना होगा।

Leave a Reply

%d bloggers like this: