Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

23 अगस्त 2020 को फरियादी सोहेल खान निवासी 95 बेगम बाग कॉलोनी उज्जैन ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी मेरे अपने 14 चक्का के ट्राले को अपने ड्राइवर विनोद सिंह हाड़ा को दिनांक 8 जुलाई 2020 को कृषि मंडी उज्जैन से गेहूं भरकर मलकापुर महाराष्ट्र रवाना किया था ड्राइवर के साथ क्लीनर आदिल भी था।

मलकापुर में गेहूं खाली करने के बाद वहां से भाड़े पर साईं फ्लोर मिल हैदराबाद में गेहूं खाली किए उसके बाद मैंने अपने ड्राइवर और क्लीनर से फोन लगाते संपर्क करते दोनों के फोन बंद आ रहे हैं जिस ड्राइवर और क्लीनर के घर जाकर देखा तो दोनों घर पर नहीं मिले जिसकी सूचना पर तत्काल अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया ।

विवेचना के दौरान प्रभारी पुलिस कप्तान सुश्री सविता सुहाने द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल उज्जैन सिटी एडिशनल एसपी रुपए द्विवेदी के मार्गदर्शन में सीएसपी पल्लवी शुक्ला के निर्देशन में अगुवाई में टीम गठित की गई और आरोपी गढ़ की तलाश प्रारंभ की गई आरोपी विनोद को गिरफ्तार किया गया जिससे हिकमत अमली वह मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ करने पर बताया कि विनोद हाड़ा और आदिल खान दोनों ने साथ में साबिर खान निवासी कोटा को ₹200000 में ट्राला बेच दिया इस प्रकार उक्त ट्राला बेचने वाले एक आरोपी और ट्राला खरीदने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर सफलता हासिल की।इसमें महत्वपूर्ण भूमिका सब इंस्पेक्टर रविंद्र कटारे आरक्षक शैलेश योगी श्यामवरण अनिल सिसोदिया की रही।

फाइल फोटो

Leave a Reply