Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
हाथों से सोने की चूड़ियां और सोने की अंगूठी ही निकाली

उज्जैन : आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज के नाम पर मौत का सौदागर बना उसके बाद अब चोरों के सरदार के रूप में अपनी पहचान बनाई।

चोरों का सरदार बना हॉस्पिटल के कर्मचारियों

पिछले हफ्ते नीमच निवासी एक महिला कोरोनावायरस एडमिट थी जिसके चलते उसकी मृत्यु हो गई लेकिन चोरों का सरदार बना हॉस्पिटल के कर्मचारियों द्वारा उसके हाथों से सोने की चूड़ियां और सोने की अंगूठी ही निकाली .

जिसकी रिपोर्ट थाना चिमनगंज में पंजीबद्ध कराई पुलिस द्वारा स्वास्थ विभाग के अधिकारी सहित वार्ड में कर रहे ड्यूटी सभी कर्मचारियों के बयान अलग अलग तरीके से लिए।जब पूरे हॉस्पिटल में सीसी फुटेज कैमरे लगाए गए तो फिर उस गरीब परिवार की सोने की चूड़ियां और अंगूठी कहां गई बहुत बड़ा जांच का विषय है।

मृत मंडी व्यापारी का मोबाइल गायब


आरडी गाड़ी मेडिकल कॉलेज में मृत मंडी व्यापारी का मोबाइल गायब किया गया जिसके चलते मंडी व्यापारियों ने ज्ञापन सौंपा।

आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज मे कोरोनावायरस के उपचार के दौरान मृत मंडी व्यापारी जगदीश राघवानी का मोबाइल गायब करने का आरोप परिजनों ने लगाया है व्यापारी के भाई कन्हैयालाल राजवानी ने बताया कि जब भैया की मौत हुई थी तो उनके पास मोबाइल नहीं था डॉक्टरों से कहा था तब बताया उनकी जेब में होगा उनकी दोनों जेब तलाशी ली मोबाइल नहीं मिला नाराजगी जताते हुए डॉक्टर बोले रिपोर्ट लिखा दो।

लगातार मरीजों के साथ इस प्रकार के हादसे बढ़ते चले जा रहे

जब डेड बॉडी लेने गए तो यह कहते हुए मोबाइल दिया कि उनकी जेब में मोबाइल रखा था वही मोबाइल की जांच की तो उसमें सारे मैसेज डिलीट कर दिए गए वही उपचार के दस्तावेज भी नहीं दिए गए वही मंडी व्यापारी जगदीश राजवाणी की मौत को लेकर मंडी अनाज व्यापारी संघ द्वारा कलेक्टर आशीष सिंह को ज्ञापन सौंपा उपरोक्त बिंदुओं पर कार्रवाई करते हुए व्यापारी को आर्थिक सहायता देने की मांग भी की।लगातार मरीजों के साथ इस प्रकार के हादसे उज्जैन के मेडिकल कॉलेज में बढ़ते चले जा रहे हैं।

Leave a Reply