Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

बाइक रोकी और उतरकर प्राची की कनपटी पर कट्टा अड़ा दिया।

युवती हरे रंग का दुपट्‌टा बांधकर पीछे बैठी थी।

लूट के बाद युवक-युवती इंद्रमणि नगर की तरफ भाग गए थे।

मेला गेट के आगे चौराहे पर लगे CCTV कैमरे को भी खंगाला

चंबल में अब दोपहिया वाहन सवार महिला स्नेचर ने भी दस्तक दे दी है। गुरुवार रात 11 बजे शहर की इवेंट मैनेजर महिला से बाइक सवार लुटेरी महिला ने सोने की चेन झपट ली। इस दौरान इवेंट मैनेजर तुरंत संभली और चेन पकड़ ली। फिर लुटेरी महिला और युवक ने कट्‌टे के बट से इवेंट मैनेजर को पीट-पीटकर घायल कर दिया। चेन लूट कर दोनों भाग गए।

इसे भी पढ़े : संविधान का अपमान करने वाले विधायक बाबू जंडेल से इस्तीफा लें कमलनाथ- महेंद्रसिंह सोलंकी

यह पहला मौका है जब चंबल में महिला चेन स्नेचर की मौजूदगी सामने आई है। घटना गोला का मंदिर में मेला गेट संस्कृति गार्डन के पास की है। इवेंट मैनेजर ने रात में ही पुलिस को सूचना दी है। पुलिस ने लूट की FIR दर्ज कर ली है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

गोला का मंदिर थाना पिंटो पार्क गणेश कॉलोनी निवासी प्राची (28) बतौर प्राइवेट कंपनी में जॉब करती हैं। गुरुवार रात करीब 11.30 बजे प्राची एक इवेंट कराने के बाद सनबैली क्लब हाउस से स्कूटी से घर लौट रही थी। वह मेला गेट संस्कृति गार्डन के पास पहुंची तभी पीछे से आए बाइक सवार युवक-युवती ने उसे ओवरटेक किया। बाइक युवक चला रहा था, जबकि युवती हरे रंग का दुपट्‌टा बांधकर पीछे बैठी थी।

तभी युवती ने प्राची के गले से चेन खींच ली, लेकिन प्राची ने उसका हाथ पकड़ लिया। इस पर लुटेरी ने उसे झटका देकर गिरा दिया। फिर युवक ने बाइक रोकी और उतरकर प्राची की कनपटी पर कट्टा अड़ा दिया। वह कुछ समझ पाती उससे पहले ही युवती ने चांटे मारे। बदमाश ने कट्‌टे के बट से सिर पर कई वार किए। जब प्राची बुरी तरह घायल हो गई तब बाइक सवार युवक-युवती भाग निकले। उधर, थोड़ी देर बाद प्राची ने पुलिस को कॉल कर मामले की जानकारी दी।

यह था लूट करने वालों का हुलिया

इवेंट मैनेजर प्राची ने पुलिस को बताया कि बाइक चला रहे युवक की उम्र करीब 25 से 30 साल के बीच होगी। उसने हेलमेट पहना था। उसके साथ जो युवती थी, उसकी उम्र भी 25 साल के करीब होगी। हरे रंग के दुपट्‌टे से उसने अपना मुंह ढका हुआ था। प्राची ने कहा कि दोनों सामने आएंगे तो मैं पहचान लूंगी।

इसे भी पढ़े : कपड़ा फेरी लगाने वाले युवक की वाइफ को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

CCTV कैमरों में लुटेरों की तलाश जारी

वारदात का पता चलते ही पुलिस ने महिला चेन स्नेचर की तलाश के लिए शहर में नाकाबंदी कराई। साथ ही मेला गेट के आगे चौराहे पर लगे CCTV कैमरे को भी खंगाला। फिलहाल, पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है। प्राची ने बताया कि लूट के बाद युवक-युवती इंद्रमणि नगर की तरफ भाग गए थे। पुलिस उस रूट पर भी लगे CCTV कैमरे खंगाल रही है।

मुंबई, दिल्ली के बाद ग्वालियर में भी महिला लुटेरी

अभी तक दिल्ली, मुंबई में ही महिला बदमाशों द्वारा चेन लूट की वारदात को अंजाम देने की बात सामने आती थी, पर अब ग्वालियर में भी महिला चेन स्नेचर के सामने आने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। ASP शहर राजेश डंडौतिया ने बताया कि युवती की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज कर लिया है। वारदात में शामिल महिला व युवक की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply