Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644



इंदौर। कहा जाता है कि भक्ति ही शक्ति प्रदान करती है और ये भक्ति की ही शक्ति है कि आज पूरा विश्व कोविड 19 की महामारी से उभर पाने में सक्षम हुआ है। ऐसी ही शक्ति का साक्षात पर्चा माँ सच्चियाय माता जिनकी भक्ति का रसपान करने को इंदौर नगर में माँ सच्चियाय माता भक्त मण्डल द्वारा भक्तिकुम्भ का आयोजन 21 अक्टूबर 2021 शाम 7.30 बजे से बुरड़ बंधुओं के मधुरमय संगीत से सजने जा रहा है जिसमे इंदौर नही वरण भारत सहित विश्वभर से 5 लाख से अधिक भक्तगण माता की भक्तिकुम्भ में डुबकी लगाकर अपने जीवन को धन्य बनाएंगे।

 

श्री सच्चियाय माता भक्त मण्डल, इंदौर के द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार यह माता जी का इंदौर में पांचवा भक्ति महोत्सव है। एवं इस बार गायक कलाकार लवेश बुरड़ एवं हिंमांशु बुरड़ अपने मधुर कंठ से भक्तों को माता की भक्ति का रसपान करवाएंगे तो वहीं मास्टर निरल बुरड़ अपने संगीत का जादू चलाएंगे। मण्डल के तरफ से प्राप्त जानकारी के अनुसार आयोजन का प्रसारण नवकार महामंत्र टाइम्स वेब टीवी सहित जय माँ सच्चियाय ओसियाँवाली फेसबुक एवं यूट्यूब पेज पर किया जाएगा। उक्त आयोजन का प्रसारण नवकार महामंत्र टाइम्स टीवी पर भारत मे शाम 7.30 पर न्यू जर्सी में प्रातः 10 बजे, न्यू यॉर्क प्रातः 9 बजे, बैंकाक में रात 9 बजे, नेपाल में शाम 7.45 बजे, कुवैत में शाम 5 बजे समयानुसार प्रसारण होगा। जिसका पुनः प्रसारण नवकार महामंत्र टाइम्स टीवी पर 22 ऑक्टोबर 2021 को भारत मे शाम 8 बजे से  न्यू जर्सी में प्रातः 10.30 बजे, न्यू यॉर्क प्रातः 9.30 बजे, बैंकाक में रात 9.30 बजे, नेपाल में शाम 8.15 बजे, कुवैत में शाम 5.30 बजे से पुनः देख सकेंगे।

भक्ति का लाइव प्रसारण देखने के लिए नीचे दिये गए लिंक पर क्लिक कर के देख सकते है

LIVE TV – https://navkaarmahamantratimes.com/nmttv
Twich TV – https://www.twitch.tv/sachchadostnewslivetv
Youtube – https://bit.ly/3jcqZbe
FB – https://www.facebook.com/OSIYAMAA

भक्ति का रिपीट टेलीकास्ट देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर के देख सकते है।
LIVE TV – https://navkaarmahamantratimes.com/nmttv
Twich TV – https://www.twitch.tv/sachchadostnewslivetv

By admin

Leave a Reply

%d bloggers like this: