Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

मुंबई, 10 सितंबर 2020: अक्सर कहा जाता है कि मैच स्वर्ग में बनाए जाते हैं और फिर कुछ जोडी हैं जो मनोरंजन स्क्रीन पर बनाई जाती हैं।

 सिल्वर स्क्रीन पर राज करने वाली सबसे पोषित रील लाइफ जोडी में धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन (जय-वीरू), काजोल-शाहरुख खान (राज-सिमरन), सलमान खान-माधुरी दीक्षित (प्रेम-निशा) हैं। दर्शकों ने कॉमेडी सर्किट में कृष्ण अभिषेक-सुदेश लेहरी और कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर जैसी कुछ प्रतिष्ठित टेलीविज़न जोड़ियों के प्रति भी अपने प्यार की बौछार की है। टेलीविजन धारावाहिकों की बात आते ही नमिश तनेजा और नीलू वाघेला की एक और प्रशंसा जोड़ी प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रही है।

 जो जोड़ी पहले ऑनस्क्रीन सास और दामाद का किरदार निभाती थी, वह सबसे ज्यादा चर्चित जोड़ियों में से एक है| दंगल के ऐ मेरे हमसफ़र में मां-

बेटे के रूप में छोटे पर्दे पर फैन्स के प्यार और अभिनेता की नियति को यह आदर्श कॉम्बो वापस मिल गया है। दंगल के ऐ मेरे हमसफ़र में मां-बेटे के रूप में छोटे पर्दे पर फैन्स के प्यार और अभिनेता की नियति की वजह से यह आदर्श कॉम्बो वापस मिल गया है।

तेली शहर के कुछ सबसे उल्लेखनीय अभिनेता युगल की तुलना में अपने विचारों को साझा करते हुए, नमिश तनेजा ने कहा, "जब प्रशंसकों को नीलू जी और मेरी जोड़ी पर्दे पर वापस आने का पता चला और इस बार एक माँ-बेटे के समीकरण में मुझे बहुत सारे प्रशंसक मेल मिले। सच कहूं तो मैं इस प्रतिक्रिया से अभिभूत था और हमारी जोड़ी को मिले प्यार और प्रशंसा से विनम्र हुआ। मेरे द्वारा प्राप्त सबसे अधिक सारगर्भित सादृश्य में से एक नीलू जी और मेरी दैनिक धारावाहिक की तुलना कॉमेडी सर्किट में कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर और कृष्ण अभिषेक-सुदेश से की गई थी। हमारे ऑफस्क्रीन तालमेल ने ऑनस्क्रीन फलों को देखा है और मुझे उम्मीद है कि हम दर्शकों का मनोरंजन करते रहेंगे और उनके दिलों में बने रहेंगे। हमारा लक्ष्य कुछ #मांबेटा लक्ष्य (मुस्कुराते हुए) सेट करना है।"
यह वास्तव में उत्साहजनक प्रशंसक प्यार है।
 नमिश तनेजा और नीलू वाघेला की प्यारी मां-बेटे की जोड़ी को वेद कोठारी और प्रतिभा देवी के रूप में दंगल के ऐ मेरे हमसफर में देखिए।


ऐ मेरे हमसफ़र एक महत्वाकांक्षी लड़की और एक बिछड़े हुए लड़के के जीवन को चित्रित करता है और कैसे उनकी ज़िंदगी एक गलतफहमी के बाद उलझ जाती है जो उनकी शादी में घुलमिल जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *