Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

हिमाचल प्रदेश के रहने वाले 33 वर्षीय अभिनेता दोपहर में चंडीगढ़ से शहर आए। वह ट्विटर पर ले गईं और कहा, “पिछले 24 घंटों में मेरे कार्यालय को अचानक अवैध घोषित कर दिया गया था, उन्होंने सब कुछ नष्ट कर दिया है … और अब मुझे धमकी मिल रही है कि वे मेरे घर आएंगे और इसे भी तोड़ देंगे, मुझे खुशी है कि मेरा फैसला फिल्म माफिया के पसंदीदा दुनिया के सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री सही थे। ”

सीएम को संबोधित एक वीडियो में उसने कहा: “उद्धव ठाकरे, आपको क्या लगता है, आपने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरे घर को ध्वस्त कर दिया है? आज तुमने मेरा घर तोड़ दिया, कल तुम्हारा घमंड उखड़ जाएगा। इस प्रकार समय का पहिया, कभी स्थिर नहीं होता है। ”इस बीच, अभिनेता को बॉम्बे हाई कोर्ट से राहत मिली, जिसने विध्वंस पर रोक लगा दी।अदालत ने कहा, “नोटिस से, यह किसी भी संदेह से परे है कि जो काम hor अनधिकृत’ हैं, वे रातोंरात सामने नहीं आए हैं। हालाँकि, अचानक, निगम रात भर अपनी नींद से जागता दिखाई देता है, याचिकाकर्ता (सुश्री रनौत) को नोटिस जारी किया, वह भी तब जब वह राज्य से बाहर है, उसे 24 घंटे के भीतर जवाब देने का निर्देश दे रही है, और नहीं लिखित अनुरोध के बावजूद, और 24 घंटे के पूरा होने पर उक्त परिसर को ध्वस्त करने के लिए आगे बढ़ने के लिए उसे कोई और समय देना। ”

Leave a Reply