Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
बीती रात साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।


उज्जैन।एमआर-5 पर रहने वाली भाजपा नेत्री के पुत्र ने  अज्ञात कारणों के चलते साडी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। चिमनगंज पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।रवि पिता भगतसिंह राठौर 27 वर्ष निवासी शीतल पैलेस एमआर-5 ने बीती रात साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रवि के परिजनों ने बताया कि उसके पिता भगतसिंह इंदौर में सर्विस करते हैं। रात में वह इंदौर से लौटे उस दौरान मां किरण राठौर भी घर में मौजूद थीं।

रवि फांसी के फंदे पर लटका था।


मां ने कहा कि पिता आ गये हैं तो रवि दौड़कर अपने कमरे में पहुंचा और दरवाजा बंद कर लिया। करीब 15 मिनिट तक पिता ने दरवाजा बजाकर खुलवाने का प्रयास किया लेकिन दरवाजा नहीं खुला इस पर दरवाजा तोडकर उन्होंने घर में प्रवेश किया तो देखा कि रवि फांसी के फंदे पर लटका था। खास बात यह कि रवि ने पैरों से सैंडल तक नहीं उतारी थी।

भाजपा नेत्री हैं और वर्तमान में संगठन की पदाधिकारी भी हैं।

परिजन रवि को फंदे से उतारकर जिला चिकित्सालय लाये जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर शव पीएम रूम में रखवा दिया। बताया जाता है कि रवि राठौर की मां किरण राठौर भाजपा नेत्री हैं और वर्तमान में संगठन की पदाधिकारी भी हैं।

Leave a Reply