Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

उज्जैन।घर के बाहर मोबाइल फोन पर बात कर रहे युवक से स्कूटी पर सवार होकर आए 2 बदमाशों ने मोबाइल फोन झपट लिया। युवक ने शोर मचाया और पड़ोसी के साथ बदमाशों का पीछा किया।एक बदमाश पकड़ा गया दूसरा भागने में सफल हो गया है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।नागझिरी थाना क्षेत्र के न्यू इंदिरा नगर में रहने वाला राजवीर पिता अमर सिंह अपने घर के बाहर खड़ा होकर मोबाइल पर बात कर रहा था।

उसी दौरान स्कूटी सवार 2 बदमाशों ने पीछे से आकर मोबाइल झपटा और भागने लगे। राजवीर ने शोर मचाया और पड़ोसी युवक के साथ मिलकर बदमाशों का पीछा किया। कुछ ही दूरी पर जाने के बाद स्कूटी पर पीछे बैठे बदमाश को पकड़ लिया गया। स्कूटी चला रहा बदमाश भाग निकला। पकड़ाए बदमाश को पुलिस के सुपुर्द किया गया जिसके पास से मोबाइल बरामद हुआ है।

एसआई दिनेश भट्ट के अनुसार पकड़ाया बदमाश गौतम पिता राजेंद्र शर्मा अंकपात मार्ग क्षेत्र का है। उसके साथी का नाम जेहान पिता अहमद निवासी निकास चौराहा सामने आया है जिसकी तलाश की जा रही है। हिरासत में लिए गए गौतम शर्मा को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। संभावना है कि शहर में हो रही वारदातों का सुराग मिल सकता है।

Leave a Reply