Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
कोरोना की वजह से लगाई गई पाबंदियों को धीरे-धीरे खत्म किया जा रहा है मगर अब भी मंदिर और मस्जिद शत-प्रतिशत नहीं खुल रहे
चिरंतन न्यूज़ के लिए भोपाल से विनोद तिवारी की रिपोर्ट

भोपाल

एंकर-मंगलवार को कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता मुनव्वर कौसर ने गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा से उनके आवास पर भेंट कर उन्हें ज्ञापन सौंपते हुए मंदिर और मस्जिद को शत प्रतिशत खोलकर 100 से अधिक लोगो की अनुमति देने की मांग की है। कौसर ने अपने ज्ञापन में कहां की अब कोरोना की वजह से लगाई गई पाबंदियों को धीरे-धीरे खत्म किया जा रहा है मगर अब भी मंदिर और मस्जिद शत-प्रतिशत नहीं खुल रहे हैं जिससे श्रद्धालुओं को पूजा-पाठ और इबादत के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

पूरे प्रदेश में भी सभी धर्मों के धर्म स्थानों पर सौ से अधिक श्रद्धालुओं को पूजा और इबादत करने की अनुमति दी जाए

कौसर ने गृह मंत्री से अधिक श्रद्धालुओं को पूजा और इबादत करने की अनुमति के आदेश करने की मांग की है। गृह मंत्री से कौसर ने कहां की मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुर्गा उत्सव एवं दुर्गा जी की प्रतिमाओं में सौ श्रृद्धालुओं को पूजा करने की अनुमति प्रदान की है। और भी भारत के कुछ धार्मिक स्थल पर पांच सौ श्रद्धालुओं को पूजा-दर्शन इबादत करने की अनुमति मिल चुकी है उसी तरह भोपाल सहित पूरे प्रदेश में भी सभी धर्मों के धर्म स्थानों पर सौ से अधिक श्रद्धालुओं को पूजा और इबादत करने की अनुमति दी जाए।

बाईट-मुनव्वर कौसर,प्रदेश प्रवक्ता कांग्रेस कमेटी भोपाल

कौसर की सरकार से मांग सभी धर्म स्थलों पर सौ से अधिक श्रद्धालुओं को मिले इबादत की अनुमति

भोपाल

मंगलवार को कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता मुनव्वर कौसर ने गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा से उनके आवास पर भेंट कर उन्हें ज्ञापन सौंपते हुए

कौसर की सरकार से मांग सभी धर्म स्थलों पर सौ से अधिक श्रद्धालुओं को मिले इबादत की अनुमति

भोपाल

एंकर-मंगलवार को कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता मुनव्वर कौसर ने गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा से उनके आवास पर भेंट कर उन्हें ज्ञापन सौंपते हुए मंदिर और मस्जिद को शत प्रतिशत खोलकर 100 से अधिक लोगो की अनुमति देने की मांग की है। कौसर ने अपने ज्ञापन में कहां की अब कोरोना की वजह से लगाई गई पाबंदियों को धीरे-धीरे खत्म किया जा रहा है मगर अब भी मंदिर और मस्जिद शत-प्रतिशत नहीं खुल रहे हैं जिससे श्रद्धालुओं को पूजा-पाठ और इबादत के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कौसर ने गृह मंत्री से अधिक श्रद्धालुओं को पूजा और इबादत करने की अनुमति के आदेश करने की मांग की है। गृह मंत्री से कौसर ने कहां की मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुर्गा उत्सव एवं दुर्गा जी की प्रतिमाओं में सौ श्रृद्धालुओं को पूजा करने की अनुमति प्रदान की है। और भी भारत के कुछ धार्मिक स्थल पर पांच सौ श्रद्धालुओं को पूजा-दर्शन इबादत करने की अनुमति मिल चुकी है उसी तरह भोपाल सहित पूरे प्रदेश में भी सभी धर्मों के धर्म स्थानों पर सौ से अधिक श्रद्धालुओं को पूजा और इबादत करने की अनुमति दी जाए।

बाईट-मुनव्वर कौसर,प्रदेश प्रवक्ता कांग्रेस कमेटी भोपाल

है। कौसर ने अपने ज्ञापन में कहां की अब कोरोना की वजह से लगाई गई पाबंदियों को धीरे-धीरे खत्म किया जा रहा है मगर अब भी मंदिर और मस्जिद शत-प्रतिशत नहीं खुल रहे हैं जिससे श्रद्धालुओं को पूजा-पाठ और इबादत के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कौसर ने गृह मंत्री से अधिक श्रद्धालुओं को पूजा और इबादत करने की अनुमति के आदेश करने की मांग की है। गृह मंत्री से कौसर ने कहां की मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुर्गा उत्सव एवं दुर्गा जी की प्रतिमाओं में सौ श्रृद्धालुओं को पूजा करने की अनुमति प्रदान की है। और भी भारत के कुछ धार्मिक स्थल पर पांच सौ श्रद्धालुओं को पूजा-दर्शन इबादत करने की अनुमति मिल चुकी है उसी तरह भोपाल सहित पूरे प्रदेश में भी सभी धर्मों के धर्म स्थानों पर सौ से अधिक श्रद्धालुओं को पूजा और इबादत करने की अनुमति दी जाए।

बाईट-मुनव्वर कौसर,प्रदेश प्रवक्ता कांग्रेस कमेटी भोपाल

Leave a Reply