Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

बताया जाता है कि दुर्लभ कश्यप और निलेश ठाकुर अक्सर एक साथ ही रहते थे। और कुछ केस में तो इनके नाम भी एक साथ थानों में दर्ज है। हिस्ट्रीशीटर बदमाश दुर्लभ कश्यप की बीती रात हुई हत्या से शहर में सनसनी फैल गई। रात करीब 1:30 हुई घटना में जमकर फायरिंग हुई।

जिसमें कश्यप की मौके पर मौत हो गई और उसके साथी भी घायल हो गया। एडिशनल एसपी रुपेश द्विवेदी ने बताया कि दुर्लभ कश्यप उसके साथियों के साथ हेलाबाड़ी में गया था। जहां उसकी शहनवाज और उसके साथियों के साथ कुछ कहासुनी हो गई। जिसमें बात इतनी बढ़ गई कि आपस में फायरिंग होने लगी। इसमें दुर्लभ कश्यप की मौके पर मौत हो गई और एक साथी गंभीर घायल हो गया। जिसे इंदौर रेफर किया गया है। इधर शहर में यह चर्चा है कि दुर्लभ कश्यप के साथी कश्यप की हत्या होने के बाद वहां से फरार हुए।

बीती रात मेघदूत होटल के सामने बाइक और ट्रक में जमकर भिड़ंत हो गई । जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई । साथ ही दो युवक घायल हो गए । जिनको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है । जहां उनका उपचार डांक्टरो द्वारा किया जा रहा है। नानाखेड़ा थाना पुलिस ने बताया कि निलेश पिता मंगल सिंह परिहार उम्र 21 वर्ष निवासी मुनि नगर की बीती रात मेघदूत होटल के पास दुर्घटना में मोत हो गई है।

वही दो अन्य साथी सोनू और अंगद घायल हो गये है। जिनको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जिनकी बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह ट्रक में जा घुसी। जिसमें निलेश पिता मान सिंह परिहार की मौके पर ही मौत हो गई । लेकिन यह केवल अफवाह है । निलेश तो और कहीं से आ रहा था । इधर सोनू और अंगद भी इस घटना में घायल हो गए । जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया । जिनका डॉक्टरों द्वारा उपचार किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *