Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

उज्जैन। रामानंदी संप्रदाय से ब्रह्मऋषि जयगुरू महाराज (जितेन्द्र मेहता) पर 11 सितंबर शनिवार की रात्रि 11.30 बजे मछली चोरों, असामाजिक तत्वों द्वारा हथियारों से प्राणघातक हमला कर निंदनीय कृत्य किया। जिसके विरोध में अखिल भारतीय पुजारी महासंघ ने आईजी को ज्ञापन सौंपा।

इसे भी पढ़े : मोबाइल टार्च की रोशनी में खेल रहे थे जुआ

पूर्व में भी कई बार मछली चोरों ने हमला किया है, जिसकी सूचना जीवाजीगंज थाने में की गई थी लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई और पुनः हमला होना पूर्व में दिन आवेदन और सूचना पर पुलिस की कोई कार्यवाही, गश्त आदि न होने का नतीजा है जो मछली चोरों और असामाजिक तत्वों के बुलंद हौसले को दर्शाता है।

अखिल भारतीय पुजारी महासंघ ने संत पुजारी ब्रह्मऋषि जयगुरू महाराज पर हुए हमले का पुरजोर विरोध करते हुए कड़े शब्दों में निंदा की तथा पुलिस प्रशासन से मांग की कि आरोपियों के खिलाफ धाराएं बढ़ाई जाएं। सीसीटीवी कैमरे की जांच कर दोषियों को पकड़ा जाए, इस प्रकरण में जल्द दोषियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो अभा पुजारी महासंघ आंदोलन के लिए बाध्य होगा।

Leave a Reply