Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

खातेधारकों के साथ धोखे के विरोध में आंचलिक प्रबंधक को देंगे ज्ञापन, शाखा के सामने चलाएंगे हस्ताक्षर अभियान

उज्जैन। बैंक ऑफ इंडिया शाखा महानंदा नगर को स्थानांतरित करने के विरोध में 17 सितंबर को प्रातः 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक बैंक ऑफ इंडिया शाखा महानंदानगर के सामने हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा व शाखा स्थानांतरण के विरोध में आंचलिक प्रबंधक को आज 16 सितंबर को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

इसे भी पढ़े : मोबाइल टार्च की रोशनी में खेल रहे थे जुआ

महानंदा नगर नागरिक समिति के सचिव देवव्रत यादव ने बताया कि महानंदा नागरिक समिति द्वारा सन् 2005 में बैंक ऑफ इंडिया की शाखा खोलने के लिए आंचलिक कार्यालय फ्रीगंज स्थित कार्यालय पर निवेदन किया गया था, उसी आधार पर बैंक ऑफ इंडिया दशहरा मैदान का विस्तारपटल भारतीय ज्ञानपीठ स्कूल में एक काउंटर के रूप में आंचलिक कार्यालय के मुख्य अधिकारी द्वारा प्रारंभ किया गया था। स्कूल प्रांगण में ही बैंक शाखा एवं बैंक एटीएम को भी प्रारंभ किया गया।

इस क्षेत्र के महानंदा नगर सेक्टर एबी व सी एवं महाशक्तिनगर, डीआरपी पुलिस लाई, 32वीं बटालियन, अंजूश्र, हरिओम विहार, महानंदा नगर शॉपिंग कॉम्पलेक्स के व्यापारीगण, पॉलीटेक्नीक कॉलेज के रहवासी एवं अन्य आसपास की कॉलोनी के निवासियों के खाते बैंक में है। महानंदा नागरिक समिति द्वारा बैंक ऑफ इंडिया शाखा महानंदा नगर को स्थापित करने में सभी सदस्यों ने अटूट प्रयास किया था। यदि बैंक का स्थानांतरण मौजूदा स्थान से किया जाता है तो महानंदा नगर की महिलाओं, बुजुर्गों, पेंशनधारियों एवं व्यापारियों को बैंक से जुड़े रोजमर्रा के काम काज करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

Leave a Reply