Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

_18 सितंबर को पोलाय कलां में जन आक्रोश रैली में ज्यादा से ज्यादा शामिल होने की कि अपील_

अकोदिया : महंगाई बेरोजगारी तथा किसानों को बीमा राशि एवं मुआवजा नहीं मिलने के विरोध में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता लगातार आंदोलन कर रहे हैं पिछली बार कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कालापीपल, अरनिया कला एवं शुजालपुर में जन आक्रोश रैली निकाली । और अब 18 सितंबर को पोलाय कलां में जन आक्रोश रैली निकाली जाएगी ।

इसे भी पढ़े : मोबाइल टार्च की रोशनी में खेल रहे थे जुआ

जिसको लेकर हडलाय कलां में बुधवार को बैठक का आयोजन किया गया । बैठक में विधायक चौधरी ने अधिक से अधिक संख्या में जन आक्रोश रैली में कार्यकर्ताओं से आने की अपील की उन्होंने कहा जन आक्रोश रैली ग्राम उंचावद से प्रारंभ की जाएगी जो हडलाय कलां, बटवाडी जोड़, रानी बडोद, निवालिया, खाटसुर जोड़, मोरटा केवडी, खडी जोड़ होते हुए पोलाय कलां पहुंचेगी ।

 बैठक के दौरान विधायक चौधरी ने वर्तमान भाजपा सरकार पर आरोप लगाए । बीमा राशि नहीं मिलने, मुआवजा राशि नहीं मिलने से किसानों को आ रही समस्याओं को बताया । बिजली कटौती पर भी सरकार पर हमला बोला उन्होंने कहा आज जिस प्रकार से भाजपा सरकार में बिजली कटौती हो रही है कुछ दिनों बाद किसानों की फसलों में पानी की आवश्यकता होगी तब बिजली कटौती होने से भारी परेशानियों का सामना किसानों को करना पड़ेगा ।

बैठक में कालापीपल विधायक कुणाल चौधरी सहित आसपास क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे । कार्यक्रम का संचालन शैलेंद्र परमार एवं पूर्व सरपंच भोजराज परमार ने किया तथा आभार सरपंच लक्ष्मी नारायण परमार ने माना ।

Leave a Reply