Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

उज्जैन। नगर निगम के अधिकारियों का झूठ लोगों के सामने साफ नजर आ रहा है कहने को नगर निगम का स्वास्थ्य अमला आवारा मवेशियों और कुत्तों को पकड़ने की मुहिम चला रहा है बावजूद इसके बहादुर गंज क्षेत्र गौशाला के रूप में नजर आता है यहां तक की शहर के हालात देखें तो वह भी बहादुरगंज से परे नहीं नजर आते हैं शहर के व्यस्ततम चौराहों से लेकर कॉलोनियों और गली मोहल्लों में आवारा मवेशी खुलेआम वितरण करते हुए देखे जा सकते हैं।नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी के दिए हुए बयान झूठे और खोखले नजर आ रहे हैं।

संजेश गुप्ता का कहना है कि शहर में प्रतिदिन आवारा मवेशियों को पकड़ने की मुहिम चलाई जा रही है और मवेशी भी पकड़े जा रहे हैं। वही शहर में घूमने वाले लोगों से बात की बात माने तो इन्होंने मवेशी पकड़ने की गैंग को नहीं देखा तो आखिर यह गैंग किन क्षेत्रों में मवेशियों को पकड़ने का काम कर रही है।

यह तो नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी गुप्ता ही जाने। स्थिति यह है कि बहादुरगंज क्षेत्र मवेशियों से पटा पड़ा है यह क्षेत्र आबादी क्षेत्र कम गौशाला ज्यादा नजर आ रहा है ऐसे ही हालात शहर के हैं शहर के व्यस्ततम चौराहों, पॉश कॉलोनियों और गली मोहल्लों में आसानी से आवारा मवेशियों को घूमते हुए देखा जा सकता है। लेकिन नगर निगम के अधिकारी हैं कि मवेशी उन्हें नजर नहीं आ रहे उन्हें बस जवाब देना आ रहा है कि गैंग आवारा मवेशियों को पकड़ रही है और गौशाला में भेज रही है।

Leave a Reply