Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

मेघनगर।निमिष नाहटा।

प्रदेश सरकार द्वारा यात्री बसों का 5 माह का टैक्स माफ करने के बावजूद मेघनगर बस स्टैंड पर एक भी बस नहीं पहुंची। यात्री बसों के इंतजार में दिन-भर इधर उधर भटकते रहे।अंततः निराश होकर कई यात्री अपने घरों को लौट गए तो कुछ तूफान और जीप जैसे साधनों से महंगी यात्रा करने को मजबूर हुए।
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों के साथ शुक्रवार को हुई बैठक के बाद यात्रियों ने बसों का परिचालन शुरू होने की संभावना से राहत की सांस ली थी लेकिन सुबह से बसों के इंतजार में खडे यात्रियों ने जब बस स्टैंड पर एक भी बस को नहीं पाया तो आश्चर्यचकित हुए। कईं यात्री मन मसोसकर वापस अपने घरों को लौट आये तो कईयों ने मजबूरन जीप व तूफान से महंगी यात्रा की।
इधर बस चालक परिचालक संघ के सईदभाई का कहना है कि बस के चालक व परिचालक भी पिछले छह माह से बेरोजगार बैठे है।बस मालिक उन्हें भी इस अवधि का एक निश्चित वेतन दें।
मेघनगर से बडवानी जाने हेतु बस स्टैंड पर आये यात्री सुरेश शर्मा ने बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा बस मालिकों की मांगे मानने के बावजूद बस चालू नहीं होने से यात्री काफी परेशान है यह अत्यावश्यक सेवा है बस मालिकों को अविलंब यह सेवा शुरू करना चाहिए।

Leave a Reply