Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
चेन स्नेचर गिरफ्तार लूट का माल बरामद

उज्जैन।  शहर में लगातार हो रही चेन स्नेचिंग की घटना से पुलिस भी हैरान थी कि आखिर शहर के बदमाश चेन स्नेचिंग की घटना कर रहे हैं या फिर बाहर के लोग इस प्रकार की वारदात को अंजाम देने के बाद भाग निकलते हैं मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग सोने के टॉप्स और आभूषण बेचने की फिराक में घूम रहे हैं सूचना के आधार पर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

शनिवार की दोपहर में पुलिस कंट्रोल रूम पर पत्रकार वार्ता आयोजित की गई जिसमें बताया गया कि शहर के कुछ बदमाश इन दिनों सक्रिय हो गए और वारदात को अंजाम देने लग गए थे इन लोगों को फिलहाल गिरफ्तार किया गया है और पूछताछ की जा रही हैएएसपी ने बताया कि  फ्रीगंज, उज्जैन मे संदिग्ध रुप से घुमते हुए आरोपी 1-ईश्वर पिता सुभाष सोलंकी. सागर पिता सुभाष सोलंकी निवासीगण तिलकेश्वर कालोनी, उज्जैन को पकड़कर पूछताछ की गई थी , जिसमें अपराध कबूल किया।उक्त आरोपियों से तीन सोने की चैन कीमत 1,75000/- बरामद की गई।आरोपीयो के विरुद्ध थाना जीवाजीगंज मे भी अपराध पंजीबद्ध है ।

Leave a Reply