Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
आखिर कहां गई किसी को पता नहीं

उज्जैन।   एक पहले से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन उसकी शादी हो गई उसके बाद भी प्रेम के पुत्र के साथ प्रेम प्रसंग जारी रहा जब वह ससुराल लौटी तो उसके साथ में पूछा कि उसके हाथ में सोने की अंगूठी दिखाई दी तो वह सही जवाब नहीं दे पाए और पूरे मामले का भंडाफोड़ हो गया।

युवती ने पति को व्हाट्सएप पर मैसेज किया कि मैं घर छोड़कर जा रही हूं


पुलिस सूत्रों ने बताया कि गोपालपुरा में रहने वाले प्रेम के पुत्र का कॉलेज के समय से एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 20 वर्षीय युवती का पिछले दिनों विवाह हो गया लेकिन प्रेम के पुत्र का प्रेम प्रसंग जारी रहा। युवती जब ससुराल से बजरंग नगर पांड्याखेड़ी स्थित मायके लौटी तो युवक ने उसे 35 हजार रुपये की सोने की अंगूठी दिलाई। यह अंगूठी पहनकर युवती ससुराल गई तो सास ने अंगूठी देखकर पूछताछ की। युवती सही जवाब नहीं दे पाई तो विवाद हो गया जिसके बाद युवती ने पति को व्हाट्सएप पर मैसेज किया कि मैं घर छोड़कर जा रही हूं, मेरी तलाश मत करना।

मेरी तलाश मत करना।


पति ने इसकी सूचना युवती के माता पिता को दी तो वह माधव नगर थाने पहुंचे। यहां पुलिस को घटनाक्रम से अवगत कराने के बाद गोपालपुरा में युवक के घर की तलाशी लेने गये, लेकिन युवक ने दोपहर 1 बजे से शाम 5 बजे तक घर का दरवाजा नहीं खोला। पुलिसकर्मियों ने खासी मशक्कत के बाद घर का दरवाजा खुलवाया लेकिन युवती वहां नहीं मिली। इस पर युवती के पिता ने माधव नगर पुलिस को गुमशुदगी लिखने को कहा, लेकिन मामला पांड्याखेड़ी क्षेत्र का होने के कारण उन्हें पंवासा थाने में रिपोर्ट लिखाने भेज दिया गया। पंवासा पुलिस ने बताया कि बीती रात बजरंग कालोनी में रहने वाली विवाहिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके परिजनों ने दर्ज कराई है। 

Leave a Reply