Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
शिवराज सरकार के लिए नई मुसीबत

भोपाल:  बालाघाट और मंडला में गरीबों में घटिया बांटने के मामले में शिवराज सरकार की परेशानी बढ़ गई है. घटिया चावल बांटने पर प्रधानमंत्री कार्यालय ने राज्य सरकार से जवाब तलब किया है. पीएमओ ने इस पूरे मामले की जानकारी प्रदेश सरकार से मांगी है. 

जानवरो के खाने लायक चावल इंसानो में बाटे

इसे भी पढ़े : रेलवे ठेकेदार का कथित तो भांजा गिरफ्तार


लॉकडाउन के दौरान केंद्र सरकार ने राज्यों से गरीबों को राशन वितरण करने के आदेश दिए थे. इसी को लेकर प्रदेश के मंडला और बालाघाट समेत सभी जिलों के गरीबों को चावल बांटे गए थे. मंडला और बालाघाट में हितग्राहियों ने घटिया चावल मिलने की शिकायत की थी. जिस पर केंद्र सरकार की जांच एजेंसी ने चावलों की गुणवत्ता की जांच की थी. जांच में पाया गया कि जो चावल गरीबों में बांटे गए थे वो जानवरों के खिलाने लायक थे. इस पर कमलनाथ ने भी सरकार पर सवाल उठाए थे और दोषी अधिकारियों के सख्त सजा देने की मांग की थी. वहीं कांग्रेस के नेता भूपेंद्र गुप्ता ने शिवराज सरकार को क्रूर तक कह दिया था. जबकि इस मामले के उजागर होने पर खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री ने मामले की जानकारी नहीं होना बता दिया था.

फाइल फोटो

Leave a Reply