Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

उज्जैन.चोर समझकर चौकीदार ने एक युवक पर गोली चला दी जिस पर उसकी मौके पर ही मौत हो गई और फिर चौकीदार चौकीदार ने ही पवासा थाना पुलिस को सूचना दी पुलिस मौके पर पहुंची और पूरी घटना की पड़ताल कर रही है फिलहाल मृतक का पता नहीं चल पाया है ।

पंवासा थाना प्रभारी मुनेंद्र गौतम ने बताया कि रविवार तड़के मक्सी रोड स्थित पिंगलेश्वर के समीप गोपाल शिवहरे का वेयरहाउस है। वेयरहाउस में कृषि उपज रखी हुई है। वेयरहाउस में विद्यापति नगर निवासी मुनेश यादव चौकीदारी करता है। सुबह पुलिस को सूचना मिली कि वेयरहाउस में गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई है। गोली वेयरहाउस के चौकीदार मुनेश यादव ने चलाई थे।

प्रारंभिक जांच में पुलिस को अभी यह जानकारी मिली है कि मृतक संदिग्ध रूप से वेयरहाउस में घुस गया था। संभवत इस दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और चौकीदार ने गोली चला दी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पूछताछ में चौकीदार ने पुलिस को बताया कि तड़के 3:30 बजे युवक वेयरहाउस में घुस गया था। इस बीच दोनों के बीच कहासुनी हुई और उसने कंधे पर गोली मार दी। गोली लगते ही युवक लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। जिसके बाद चौकीदार ने घटना की जानकारी पुलिस और वेयरहाउस संचालक को दी।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर जांच के लिए एफएसएल अधिकारी अरविंद नायक पहुंच गए थे। उन्होंने बताया कि चौकीदार की 12 बोर की बंदूक से मृतक के कंधे पर गोली लगी है। जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। प्रारंभिक जानकारी में यह बात सामने आ रही है कि चौकीदार ने वेयरहाउस में घुसे युवक को चोर समझ लिया और उस पर गोली दाग दी।

वेयरहाउस में बने एक कमरे में गोली चलने के बाद युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। घटना की जानकारी मिलते ही वेयरहाउस प्रबंधन के साथ ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। थाना प्रभारी मुनेंद्र गौतम ने कहा कि घटना के संबंध में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Reply