Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

थांदला। रिश्तों में टकराहट किस तरह भयावह हो जाती है यह विगत दिनों में नगर में देखने को मिल रहा है। एक के बाद एक अनेक युवाओं ने जरा सी अनबन व जीवन से मायूस हो कर मौत को गले लगा लिया है। यह हवा शहरों से निकल कर गाँव में भी जा पहुँची है।

जानकारी के अनुसार थांदला नगर से महज 7 किमी दूर ग्राम नवापाड़ा काली रुंडी में गुरुवार दोपहर को मामूली विवाद में एक मां ने अपने दो वर्षीय मासूम बच्चे के साथ कुँए में छलांग लगा दी। थाना प्रभारी विवेक शर्मा ने बताया कि ललिता पति मूनसिंग कटारा (24 वर्ष) ने अपने 2 वर्ष के अबोध शिशु आयुष को कपड़े से पेट पर बंद कर खेत पर निर्मित कुएं में छलांग लगाकर दोनों की जीवन लीला समाप्त कर ली।

इसे भी पढ़े : बैंक से पैसा लेने गया फिर नही लौटा – संदिग्ध हालत में मिली लाश हत्या या आत्महत्या – पुलिस जाँच में जुटी

घटना का पता परिजनों को 2 घंटे बाद लगा जब परिजन बहू व बेटे को तलाशते रहे इसी दौरान कुँए की मुंडेर पर मृतका के चप्पल व शरीर ढकने वाले फलके का टुकड़ा मिला। कुएं में देखने पर दोनों के शव फुल कर ऊपर आ चुके थे। कुँए में पानी अधिक होने से परिजनों को शव  निकालने में काफी मशक्कत करनी पडी।

सूत्रों के अनुसार सास का आधार कार्ड गुम हो जाने से दोनों बहुओं को आधार ढूंढने का कहा था यही वजह मां बेटे की मौत का कारण बनी। देर शाम कुए का पानी खाली कर  दोनों के शव को थांदला लाया गया व शुक्रवार दोपहर पश्चात मां बेटे के शव का चिकित्सीय परीक्षण कर शव परिजनों को सौंपा। उक्त हादसे में जिला मुख्यालय के फॉरेंसिक विशेषज्ञ डॉक्टर आर एस मुजाल्दे ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर व मृतकों के शव की सूक्ष्मता से जांच कर आत्महत्या की आशंका जाहिर की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *