Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
जिला प्रशासन पूरी तरह से बना अंजान
सीतापुर से ब्यूरो चीफ अजय सिंह की रिपोर्ट

सीतापुर जनपद सीतापुर में जिला कार्यक्रम अधिकारी पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त है, फर्जी तरीके से फर्जी मार्कशीट पर नौकरी करवा रहे हैं लोगों को एक प्रकरण विकासखंड परसेंडी के अंतर्गत ग्राम पंचायत मदनापुर का है यहां आंगनबाड़ी सहायता उषा सिंह के द्वारा फर्जी मार्कशीट बनवा कर आंगनबाड़ी सहायिका की नौकरी कर रही है ।

ग्राम वासियों के शिकायती प्रार्थना पत्र पर बाल विकास परियोजना अधिकारी परसेंडी के द्वारा शिक्षा विभाग से सत्यापन कराया गया जिसमें अंकपत्र पूरी तरह से फर्जी बताए गए अध्यापन रिपोर्ट आए लगभग 2 वर्षों का समय गुजर गया है बाल विकास परियोजना अधिकारी परसेंडी के द्वारा कार्रवाई के संबंध में पत्रावली जिला कार्यक्रम अधिकारी सीतापुर को भेजी जा चुकी है लगभग 2 वर्षों का समय गुजर गया है जिला कार्यक्रम अधिकारी खाऊ कमाऊ नीति एवं भ्रष्टाचार के चलते अपनी पैकेट गरम फर्जी अंकपत्र पर नौकरी करने वाली आंगनबाड़ी सहायिका की नौकरी बीवी बनाकर रखी हुई है जिनका बराबर वेतन मानदेय निकल रहा है ।

कोई कार्रवाई नहीं की गई लोगों के शिकायती प्रार्थना पत्र पर फर्जीतरीके से जवाब प्रस्तुत कर दिया जाता है कि जिला अधिकारी के यहां पत्रावली अनुमोदन के लिए भेजी गई है अनुमोदन होते ही कार्रवाई की जाएगी 2 वर्षों से जिलाधिकारी द्वारा अनुमोदन नहीं किया जा रहा है ऐसी बात कह कर अपना पल्ला झाड़ ले रहे हैं इस प्रकार भाजपा की योगी सरकार में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर व्याप्त है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *