Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

खरगोन 28 अगस्त  । पिछले दो दिनों में जिले में पुलिस प्रशासन को गांजे के मामले में बड़ी सफलता मिली। दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में अवैध गांजे की हेराफेरी करने वाले आरोपियों को मय गांजे सहित गिरफ्तार किया है। खरगोन पुलिस ने एक आरोपी सहित 6 किलो गांजा तथा चैनपुर पुलिस ने 2 किलो 200 ग्राम गांजा सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार गत गुरूवार पुलिस थाना खरगोन को मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई कि जुलवानिया रोड़ पर एक व्यक्ति अवैध रुप से गांजा बेचने के लिए खड़ा हुआ है। मुखबीर कि सुचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए थाना प्रभारी जगदीश गोयल के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन कर मुखबीर के बताए हुए स्थान पर पहुंची।

इसे भी पढ़े : आर्थिक संकट में बढ़े हुए बिल बन रहे सिरदर्द

इस दौरान मौके पर टीम को एक व्यक्ति खड़ा हुआ दिखा, जिसके पास एक बोरी थैली भी दिखाई दी। उस व्यक्ति को हमराह फोर्स एवं पंचानो की मदद से पकड़ा और उससे अपना नाम पूछने पर गदिया पिता नानसिंग निवासी ग्राम दसनावल थाना गोगावां का होना बताया। गदिया के पास की थैली को खोलकर देखने पर उसमें अवैध मादक पदार्थ गांजा जैसा पदार्थ रखा था। अवैध पदार्थ को रगड़-मसल कर देखा तो तिखी गंध होने से अनुभव के आधार पर गांजा होना पाया। गांजे को नापतोल करने पर 6 किलो वजन जिसकी किमत लगभग 1 लाख 20 हजार रूपए होना बताया। गदिया पिता नानसिग के इस कृत्य के कारण से आरोपी के विरूद्ध थाना खरगोन पर अपराध क्रमांक 581/2020 धारा 08/20 एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर अनुसंधान में लिया गया। कार्यवाही में थाना प्रभारी श्री गोयल, उनि करणराजसिंह जौधा, सउनि सुरेश चौहान, प्रआऱ मनमोहन सिंह, आर संतोष शुक्ला शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *