Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644

Live Radio

165 लोगो ने लगवाया कोरोना टीका।

दिलीप पंचोली दैनिक चिरंतन खरगोन,

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जिलेभर में टीकाकरण अभियान तेज कर दिया गया है. साथ ही इसके प्रति आमजन को जागरूक किया जा रहा है. इस बीच बोहरा समाज द्वारा जारूकता की एक नई मिसाल पेश की गई. इस दौरान समाज की ओर से जिला प्रशासन से विशेष टीकाकरण शिविर के आयोजन की मांग की गई, जिसमें समाजजनों ने उत्सुकता से शामिल होकर टीकाकरण करवाया।

डॉक्टर सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन साहब त.उ. स.के आदेश अनुसार टीकाकरण जागरूकता अभियान के तहत बोहरा समाज द्वारा अंजुमने सैफी जमात के तत्वधान में बोहरा जमात खाना खरगोन में आज बुधवार को कोविड 19 वैक्सीन का टीकाकरण कार्यक्रम डॉक्टर संजय भट्ट के मार्गदर्शन में स्वास्थकर्मी द्वारा टीकाकरण किया गया जिसमे टोटल 165 लोगो का आज टीकाकारण किया गया इस अवसर पर जनाब आमिल साहब ताहेर भाई साहब हसनी पी आरओ कमिटी के अब्दुल कादिर बोहरा महिला कमिटी उमरुल सेहत व टोलोबा कमिटी एवं बुरहानी गार्ड के मेंबर उपस्थित थे।

समाज के अब्दुल कादिर बोहरा ने लोगों को संदेश दिया कि कोरोना महामारी से बचने के लिए शासन ने टीकाकरण अभियान चलाया है। इसमें हर एक को अपना सहयोग, वैक्सीनेशन कराकर देना चाहिए। इसको लगवाने पर कोई दर्द या दूसरे साइड इफेक्ट नहीं होते हैं। क्योंकि यह हमारे वैज्ञानिकों, डॉक्टरों द्वारा पूरी तरह से जांच परखा है। समाज में जिन लोगों ने अब तक टीका नहीं लगवाया है, वे भी जल्द से जल्द टीका लगवाए और सुरक्षित रहे। इससे हमारा जिला भी पूरी तरह से कोरोना मुक्त हो जिएगा।

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply