Domain Registration ID: DD9A736AA76EB45DBBFAF21E3264CDF2D-IN Editor - Neelam Dass, Add. - 105 Jawahar Marg, Ujjain M.P., India - Mob. N. - +91- 8770030644
अपनी मांगों को लेकर दिया ज्ञापन
अध्यापकों का आज आक्रोश फूट पड़ा

उज्जैन।अध्यापकों का आज आक्रोश फूट पड़ा तीन मां से वेतन तो मिला नहीं बल्कि वेतन वृद्धि महंगाई भत्ता संगीत सातवें वेतनमान अनुकंपा नियुक्ति भी बंद कर दी गई इन लोगों को कई वर्षों हो गए शिक्षा विभाग अभी तक इनको कोई भी न्याय नहीं कर पा रहा है जबकि कई शिक्षक रिटायरमेंट होने की उम्र तक पहुंच गए हैं ।

हमारी समस्या का निराकरण नहीं हो रहा

सोमवार को कोठी पर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया गया जिसमें जिले के मान्यता एवं गैर मान्यता प्राप्त कर्मचारी संगठन सम्मिलित हुए राज अध्यापक संघ के जिलाध्यक्ष मोहम्मद शेख अनूप ने बताया कि हम लोग अध्यापकों के हित में कई वर्षों से संघर्ष करते आ रहे हैं कई बार शिक्षा विभाग से लेकर वरिष्ट अधिकारियों को तक ज्ञापन सौंपा गया है । लेकिन हमारी समस्या का निराकरण नहीं हो रहा है ।

पदाधिकारियों ने शासन को चेतावनी देते हुए कहा कि

 संयुक्त मोर्चा से जुड़े संयुक्त कर्मचारी मोर्चा के पदाधिकारियों ने शासन को चेतावनी देते हुए कहा कि महंगाई भत्ता, रोकी गई वेतन वृद्धि छटे एवं सातवें वेतनमान का एरियर और प्रमुख रूप से अध्यापक संवर्ग का वेतन भुगतान, पदोन्नति की प्रक्रिया अनुकंपा नियुक्ति आदि मांगों कि तत्काल निराकरण की मांग की गई।

Leave a Reply